बोकारो में CISF के जवानों ने किया लाठीचार्ज, कई लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement

बोकारो में CISF के जवानों ने किया लाठीचार्ज, कई लोग गंभीर रूप से घायल

Jharkhand News: बोकारो स्टील प्लांट में काम के दौरान अशोक कुमार महतो की मौत हो गई थी. जिसको लेकर पिछले 3 दिनों से आंदोलन चल रहा था, जहां देर रात को बोकारो स्टील प्लांट के ADM बिल्डिंग में त्रिपक्षीय वार्ता चल रही थी.

बोकारो में CISF के जवानों ने किया लाठीचार्ज, कई लोग गंभीर रूप से घायल

बोकारो: बोकारो स्टील प्लांट के मुख्य गेट पर देर रात सीआईएसएफ के जवानों ने लाठीचार्ज कर दिया. इस कार्रवाई में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके अलावा बता दें कि भीड़ में शामिल कई पत्रकार भी घायल हो गए. दरअसल, बोकारो स्टील प्लांट के मजदूर के मौत के मामले में आंदोलन चल रहा था. लाठीचार्ज के बाद मुख्य गेट के जाम को हटा लिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि बोकारो स्टील प्लांट में काम के दौरान अशोक कुमार महतो की मौत हो गई थी. जिसको लेकर पिछले 3 दिनों से आंदोलन चल रहा था, जहां देर रात को बोकारो स्टील प्लांट के ADM बिल्डिंग में त्रिपक्षीय वार्ता चल रही थी. जिसमे गिरिडीह के आजसू सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के अलावा जिला प्रशासन और मृतक के परिजन भी मौजूद थे. त्रिपक्षीय वार्ता में बोकारो स्टील प्लांट की और से 15 दिनों का समय मांगा गया और पोस्टमार्टम की बात कही गई.

इसके अलावा बता दें कि इस वार्ता के बाद परिजनों को इसकी जानकारी देने के लिए मौके पर आजसू के जिला अध्यक्ष बोकारो स्टील प्लांट के मुख्य गेट के पास पहुंचे जहां वार्ता की जानकारी दी ही जा रही थी. इसी दौरान CISF जवानों से भरी एक बस पहुंची और मौके पर मौजूद CISF जवानों के साथ मिलकर लाठीचार्ज कर दिया. जिसमें कई लोग घायल हो गए और इस घटना में न्यूज कवर कर रहे पत्रकार भी घायल हो गए. घायलों का इलाज बोकारो के सदर अस्पताल सहित निजी अस्पतालों में किया गया.

इस घटना को लेकर आजसू के बोकारो जिला अध्यक्ष ने इसकी निंदा की है. वही घायलों का कहना है कि बिना किसी जानकारी के ही लाठीचार्ज कर दिया गया.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़िए- रांची में मलेरिया और डेंगू के मरीजों की बढ़ रही संख्या, अस्पताल में लग रही लंबी कतारें

 

Trending news