दहेज में नहीं मिली बाइक तो पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, मृतिका के परिजनों का आरोप
Advertisement

दहेज में नहीं मिली बाइक तो पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, मृतिका के परिजनों का आरोप

Jharkhand News: मृत महिला धनबाद जिले के महुदा थाना क्षेत्र के भुरुंगिया गांव का रहने वाली थी, जिसकी शादी पुपुनकी निवासी उमेश गोप को के साथ हुई थी तब से उसके साथ दहेज के लिए मारपीट करता था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

धनबाद : बोकारो के चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुपुनकी गांव में एक महिला की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार महिला के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप है. इस मामले में पति समेत देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों भाई से पुलिस पूछताछ कर रही है.

मृतिका के परिजनों ने कहा कि महिला के साथ अक्सर ससुरालयों के द्वारा मारपीट की जाती थी. इसी दौरान महिला की बीती रात गला दबाकर हत्या कर दी गई, हालांकि पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. मृतका के मायके वालों के मुताबिक मृतक रिंकी देवी के साथ अक्सर मारपीट किया जा रहा था. मृत महिला धनबाद जिले के महुदा थाना क्षेत्र के भुरुंगिया गांव का रहने वाली थी, जिसकी शादी पुपुनकी निवासी उमेश गोप को के साथ हुई थी तब से उसके साथ दहेज के लिए मारपीट करता था.

मृतिका के पिता गोरी गोप ने बताया कि चार महीने से मेरी बेटी के साथ मारपीट हो रहा था, जिसके बाद बेटी अपने माइके चली आई थी. गुरुवार को मेरा दामाद उमेश गोप मेरे गांव गया और कहा कि अब मारपीट नहीं करेंगे बिदाई कर दीजिए नहीं तो आत्महत्या कर लेंगे. इसके बाद बिदाई करवाकर लाया और रात में मेरी बेटी की हत्या कर दी. वह दहेज में बाइक की मांग कर रहा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतका के शरीर पर कई जगहों पर जख्म के निशान पाए गए हैं. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है. इस मामले में पति तथा देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि इसके पहले भी मृतका के साथ हुई मारपीट के बाद चास मुफस्सिल थाने में दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता भी करवाया गया था.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़िए- सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर कसा तंज, कहा - RJD मतलब लुटेरों की पार्टी

 

Trending news