Jamtara पुलिस ने किया ट्रक ड्राइवर की हत्या का खुलासा, अवैध संबंध में हुआ था मर्डर
Advertisement

Jamtara पुलिस ने किया ट्रक ड्राइवर की हत्या का खुलासा, अवैध संबंध में हुआ था मर्डर

जामताड़ा में अवैध संबंध में हत्या का मामला सामना आया है. जिसमे ट्रक चालक को अपने खलासी की पत्नी के साथ संबंध बना लिए थे. 

Jamtara पुलिस ने किया ट्रक ड्राइवर की हत्या का खुलासा (प्रतीकात्मक फोटो)

Jamtara: जामताड़ा में अवैध संबंध में हत्या का मामला सामना आया है. जिसमे ट्रक चालक को अपने खलासी की पत्नी के साथ संबंध बना लिए थे. जिस पर नाराज होकर खलासी ने कोलकाता के चमरेल पार्किंग में टायर लीवर से मारकर उसकी हत्या कर दी और रात को शव जामताड़ा में फेंककर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है 

इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक विजय कुमार साव उर्फ आकाश यादव बिहार के बांका जिले के भेलवा गांव का रहनेवाला था. वह ट्रक चलाकर अपना गुजर-बसर करता था. इस दौरान चालक का संबंध खलासी रविंद्र यादव के पत्नी रेनू देवी से हो गया. जब इसकी जानकारी रविंद्र को मिली तो वह पत्नी को काफी समझाया लेकिन उसकी पत्नी का रवैया नहीं बदला, तो इसने चालक की हत्या करने की ठानी. 

उन्होंने आगे बताया कि ड्राइवर और खलासी जब ट्रक लेकर नासिक से कोलकाता पहुंचे तो मौका पाकर ड्राइवर विजय कुमार साव को टायर लीवर से मारकर हत्या कर दी. उसके बाद लाश को ट्रक में लेकर 3 दिनों तक ठिकाने लगाने के लिए प्रयास करता रहा. इसी दरमियान बिहार जाने के क्रम में उसने जामताड़ा के सतसाल के पास लाश को फेंक दिया. 

ये भी पढ़ें: झारखंड: कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों को गोद लेगा CWC, हेमंत सरकार ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

इसके बाद जब पुलिस को लाश मिली तो इसकी छानबीन शुरू हुई. जिसके बाद पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. जामताड़ा के एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार खलासी ने अपना जुर्म कबूल लिया है. घटना में प्रयुक्त टायर लीवर अलावे खून से सने ट्रक के सीट कवर को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

(इनपुट-देवाशीष)

 

 

Trending news