जामताड़ा: कांग्रेस मुख्यालय में मनाया गया सोनिया गांधी का जन्मदिन, फल और मिठाई का किया गया वितरण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1479030

जामताड़ा: कांग्रेस मुख्यालय में मनाया गया सोनिया गांधी का जन्मदिन, फल और मिठाई का किया गया वितरण

  कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी का 76 वां जन्मदिन जामताड़ा जिला मुख्यालय में मनाया गया. इस मौके पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष हरिमोहन मिश्रा के नेतृत्व में कई कार्यक्रम किए.

 (फाइल फोटो)

जामताड़ा:  कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी का 76 वां जन्मदिन जामताड़ा जिला मुख्यालय में मनाया गया. इस मौके पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष हरिमोहन मिश्रा के नेतृत्व में कई कार्यक्रम किए. इसके तहत सदर अस्पताल में जहां मरीजों के बीच फल मिठाई और अन्य सामग्रियों का वितरण किया गया.  वहीं, शहर में असहाय और गरीब लोगों के बीच भी वितरण का कार्य किया गया. 

जिला अध्यक्ष हरिमोहन मिश्रा ने कही ये बात

इस मौके पर जिला अध्यक्ष हरिमोहन मिश्रा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी के चेयर पर्सन आदरणीय सोनिया गांधी जी का 76 वां जन्मदिवस के शुभ अवसर पर गरीब असहाय बीमार लाचार लोगों के बीच मदद पहुंचा कर जन्मदिन मनाया गया. उनकी लंबी आयु के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया. 

जिला अध्यक्ष हरिमोहन मिश्रा ने कहा कि हमारी चेयर पर्सन हमेशा से देशहित और गरीबों के उत्थान को ले प्रयासरत रहती है इसलिए हमने भी गरीबों की मदद कर उनका जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन ऊपर से नीचे तक हो रहा है जिसका सकारात्मक परिणाम जल्द ही दिखाई देगा.  

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में पार्टी दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करती रही है और आगे भी करती रहेगी. इस कार्यक्रम में जामताड़ा सदर अस्पताल में मरीजों के बिच फल इत्यादि वितरण किया गया साथी ही निजी क्लीनिकों में भी मरीजों की सहायता की गई. इसके अलावा स्टेशन चौक पर रिक्शा चालकों के बीच भी फल वितरण किया गया.

 

Trending news