देवघर: झारखंड के देवघर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पहले एक नाबालिग युवती को देर रात दो बाइक सवार युवकों ने उसे अगवा कर लिया और फिर बेहोशी की हालत में उसे रेल की पटरी पर छोड़ दिया. इसके बाद ट्रेन उधर से गुजरती है और युवती के दोनों पैर कट गए.जिसके बाद युवती को देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती रात में गई थी पानी लेने 
जसीडीह थाना क्षेत्र के नमन काठी की रहने वाली नाबालिग के साथ एक घटना घटी है. यह घटना केनमनकाठी के गंजोरा जमुनिया टिल्हा के समीप हुई है. घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि रात तकरीबन 11:00 बजे यह पानी लेने के लिए गई थी. इसी बीच दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे और कपड़े से युवती का मुंह बंद कर दिया. जिससे नाबालिग युवती बेहोशी की स्थिति में आ गई और उसे उठाकर गंजोरा जमुनिया टिल्हा के समीप रेलवे ट्रैक पर लिटा दिया. जिसके बाद उधर से गुजर रही ट्रेन से उसके पांव कट गए. दोनों व्यक्ति मौके से फरार हो गए. 


युवती को अस्पताल में कराया भर्ती 
पीड़िता ने कहा कि इसके पहले इन दोनों व्यक्ति को उसने कभी नहीं देखा था. वहीं इनके पिता ने अपने बयान में कहा कि रात को उसकी बेटी पानी लेने गई थी और दो युवकों के द्वारा इसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर रेलवे ट्रैक पर ले जाया गया और उसे पटरी पर लिटा दिया गया. दोनों युवकों के फरार होने के बाद बेटी के पॉकेट में मोबाइल फोन था. जिससे उसने अपने पिता से संपर्क किया और पिता मौके पर पहुंचे. जिसके बाद युवती को देवघर सदर अस्पताल ले जाया गया. 


जांच में जुटी पुलिस 
हालांकि परिजनों ने पहले किसी भी बात या किसी अन्य घटना के बारे में अब तक कोई खुलासा नहीं किया है. फिलहाल देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बताया कि यह घटना घटी है. लेकिन किस परिस्थिति में और इसके पीछे क्या कारण है. इन तमाम बिंदुओं पर  पुलिस जांच कर रही है. 


वहीं देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि परिजनों के बयान के आधार पर अज्ञात दो व्यक्ति के खिलाफ मामला जसीडीह थाने में दर्ज कराया गया है. फिलहाल पुलिस अब तमाम बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है. जिसमें मुख्य रूप से की लड़की रात 11:00 बजे पानी लेने किस परिस्थिति में गई थी और इसके पीछे कोई प्रेम-प्रसंग या कोई अन्य मामला तो नहीं है. 
इनपुट- विकाश राऊत


यह भी पढ़ें- नवादा निकाय चुनाव में हुए बवाल पर आक्रोशित लोगों ने थाने का किया घेराव