Bokaro News:कलावा बांधने पर शिक्षक ने छात्र की कर दी पिटाई, परिजनों ने स्कूल में किया हंगामा
Advertisement

Bokaro News:कलावा बांधने पर शिक्षक ने छात्र की कर दी पिटाई, परिजनों ने स्कूल में किया हंगामा

Jharkhand News:  धनबाद जॉन विभाग मंत्री विनय कुमार ने बताया कि कार्मेल स्कूल प्रबंधन हिंदुओ के संस्कृति एवं सभ्यता के खिलाफ काम कर रहीं हैं. सिर्फ कलाई में मौलीधागा पहनने के कारण छात्र की पिटाई कर दी गई एवं जबरन मौलीधाग भी कैची से काट कर जमीन में फेंक दिया गया.

Bokaro News:कलावा बांधने पर शिक्षक ने छात्र की कर दी पिटाई, परिजनों ने स्कूल में किया हंगामा

धनबाद: धनबाद का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि बोकारो में एक स्कूल में इस तरह का मामला देखने को मिला जब एक कार्मेल स्कूल के शिक्षक के द्वारा एक छात्र की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि वह हाथ में रक्षा धागा बांधा था. बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के एक कार्मेल स्कूल में इस तरह का मामला सामने आया जिसके बाद हंगामा देखने को मिला. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बोकारो जिले के बोकारो थर्मल स्थित कार्मेल स्कूल हिंदी मीडियम में एक 9 वी कक्षा का छात्र करन कुमार के साथ शिक्षक द्वारा कलाई में मौलीधगा बांधने के कारण मारपीट किया गया. मौलीधागा को कैंची से काट दिया गया. पीड़ित छात्र खेतको गांव का रहने वाला है. घटना की सूचना पीड़ित छात्र ने अपने परिजनों को दिया. वहीं सूचना मिलने के बाद छात्र के परिवार वालो के साथ विश्वहिंदू परिषद एवं बजरंग दल के दर्जनों कार्यकर्ता विद्यालय पहुंच कर हंगामा किया.

इस घटना को हिंदू विरोधी बताते हुए,आरोपी शिक्षक अमित कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे. मौके पर उपस्थित बीहीप के धनबाद जॉन विभाग मंत्री विनय कुमार ने बताया कि कार्मेल स्कूल प्रबंधन हिंदुओ के संस्कृति एवं सभ्यता के खिलाफ काम कर रहीं हैं. सिर्फ कलाई में मौलीधागा पहनने के कारण छात्र की पिटाई कर दी गई एवं जबरन मौलीधाग भी कैची से काट कर जमीन में फेंक दिया गया.

वहीं बजरंग दल एवं बीहीप के कार्यकर्ताओं की वार्ता विद्यालय की प्राचार्या जॉयस कुल्लू से साथ हुई जिसमें प्राचार्या ने तत्काल आरोपी शिक्षक को बर्खास्त कर दिया. वही मौके पर बोकारो थर्मल थाना पुलिस भी पहुंची. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्र

ये भी पढ़िए-  बिहार पुलिस के खिलाफ BJP सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल देंगे विशेषाधिकार का नोटिस, जानें पूरा मामला

 

Trending news