Bokaro News: बोकारो में जंगली हाथियों का आतंक, एक व्यक्ति की मौत, दो महिलाओं की हालत गंभीर
Advertisement

Bokaro News: बोकारो में जंगली हाथियों का आतंक, एक व्यक्ति की मौत, दो महिलाओं की हालत गंभीर

Bokaro News: झारखंड के बोकारो में जंगली हाथियों ने कुचलकर एक को जान से मार डाला. जबकि दो अन्य महिलाओं को बुरी तरह घायल कर दिया है. घायलों में एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

जंगली हाथियों का आतंक

बोकारो: Bokaro News: झारखंड के बोकारो में जंगली हाथियों ने कुचलकर एक को जान से मार डाला. जबकि दो अन्य महिलाओं को बुरी तरह घायल कर दिया है. घायलों में एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. घायल की स्थिति देखते हुए उसे रांची रेफर किया गया है. घटना बोकारो के गोमिया प्रखंड के ललपनिया थाना क्षेत्र और गोमिया की है. 

हाथियों से कुचलने बोकारो में आज हुई तीन घटनाएं
जंगली हाथियों से कुचलने की आज बोकारो में तीन घटनाएं हुई है. बताते चले कि बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड के ललपनिया थाना क्षेत्र के कोदवाटांड में जहां 65 वर्षीय वृद्ध संनू मांझी को झुंड से बिछड़ा हाथी ने कुचलकर मार डाला. वहीं तुलबुल के चैलियाटांड मे सुहानी हेम्ब्रम और ललपनिया में एक महिला मंजरी देवी को घायल कर दिया.

दो महिलाएं बुरी तरह घायल 
स्थानीय लोगों ने कहा कि जंगली हाथी चेलिया टांड़ गांव में घुसे और 25 वर्षीय एक महिला को सूंड से पटक कर पैर से बुरी तरह कुचलकर घायल कर दिया. महिला सुबह-सुबह बाल्टी लेकर अपनी बारी स्थित कुआं से पानी लेने गई थी. पड़ोस के रिश्तेदारों ने जब बाल्टी गिरने की आवाज सुनी तो देखने पहुंचे, तब तक हाथी भाग चुका था. 

स्थानीय लोगों में आक्रोश 
स्थानीय लोगों ने आगे बताया कि वन विभाग को सूचना देकर इलाज के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे. महिला घर में अकेली रहती है, पति प्रवासी मजदूर है, जो अभी मुंबई में है. ग्रामीणों के अनुसार कुल चार हाथी देखे गए हैं. आज गोमिया में जंगली हाथियों के चपेट में तीन लोग आए, जिसमें एक व्यक्ति को कुचलकर मार डाला और दो महिलाओं को घायल कर दिया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है.
इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा, बोकारो

यह भी पढ़ें- Sahibganj News: 5 दिवसीय राजकीय माघी पूर्णिमा मेले का मंत्री बादल पत्रलेख और मिथिलेश ठाकुर ने किया उद्घाटन

Trending news