रांची: गम में बदला शादी का माहौल, ससुराल पहुंचते ही दुल्हन की हुई संदेहास्पद मौत
Advertisement

रांची: गम में बदला शादी का माहौल, ससुराल पहुंचते ही दुल्हन की हुई संदेहास्पद मौत

विदाई के बाद लड़की अपने ससुराल चली गई. जिस घर में सोनी परवीन की डोली उसकी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए भेजी गई थी उसी दिन उसकी जिंदगी का अंत हो गया.

ससुराल पहुंचने के चंद घंटों बाद ही सोनी परवीन की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई.

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के नरकोपी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल 5 जून को सोनी परवीन और नैयर अंसारी का निकाह हुआ था. 5 जून की दोपहर दोनों का निकाह हुआ और विदाई के बाद लड़की अपने ससुराल चली गई. जिस घर में सोनी परवीन की डोली उसकी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए भेजी गई थी उसी दिन उसकी जिंदगी का अंत हो गया.

टूट के बिखर गए पिता के सपने,जब सुपुर्द ए खाक हुई बेटी
एक तरफ जहां लोगों को दोनों की नई जिंदगी की शुरुआत की खुशी थी वहीं, दूसरी ओर खुशी का माहौल मातम में बदल गया. ससुराल पहुंचने के चंद घंटों बाद ही सोनी परवीन की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई और कुछ ही घंटों में नई नवेली दुल्हन की मौत हो गयी. पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिय भेजा गया  पोस्टमार्टम के बाद सुपुर्द ए खाक किया गया.

ससुराल वालों पर लगाया हत्या करने का आरोप
दुल्हन के पिता ने दुल्हन के ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि शादी के बाद होने वाली रस्मों के बाद दूध में जहर देकर उनकी मासूम सी बच्ची की जिंदगी का अंत कर दिया.

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
नरकोपी थाना के थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक उनके पास पोस्टमार्टम का रिपोर्ट नहीं आया है और ना ही कोई लिखित शिकायत मृतिका के परिवार वालों की तरफ से दर्ज की गई है. फिलहाल सभी पहलुओं पर शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी जाएगी.