close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धनबादः आठ वर्षीय छात्र ने की खुदकुशी, जताई जा रही पब्जी गेम पर आशंका

 धनबाद जिले के आयकर कॉलोनी में उस वक्त हाहाकार मच गया जब एक 8 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

धनबादः आठ वर्षीय छात्र ने की खुदकुशी, जताई जा रही पब्जी गेम पर आशंका
धनबाद में तीसरी कक्षा के छात्र ने खुदकुशी कर ली.

धनबादः झारखंड के धनबाद जिले के आयकर कॉलोनी में उस वक्त हाहाकार मच गया जब एक 8 वर्षीय छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि, आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन बताया जा रहा है कि यह बच्चा पब्जी गेम खेला करता था.

खबरों के मुताबिक, धनबाद के आयकर कॉलोनी में रहने वाले एक 8 वर्षीय छात्र ने आत्महत्या कर ली. डीनोवली स्कूल के कक्षा तीन छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त बच्चे के पिता सुनील चौधरी जो कि आयकर विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं, घर में मौजूद नहीं थे.

बताया जा रहा है कि, बच्चे की मां घर के कार्यों में व्यस्त थी. सुबह जब बच्चे के कमरे के दरवाजे को खोला तो सभी के होश उड़ गए. मां ने देखा उसका लाल फंदे से लटक रहा था. जिसके बाद पूरे घर में चीख पुकार मच गई. वहीं, इलाके में भी सनसनी मच गई. किसी को इस घटना पर विश्वास नहीं हो रहा था.

वहीं, स्थानीय पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद सदर थाने के पुलिस मौके पर पहुंचे. जिसके बाद छानबीन शुरू की गई है. फिलहाल पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

इस बारे में पिता कुछ भी कहने की हालत में नहीं हैं. हालांकि, उन्होंने हिम्मत करके कहा कि बेटा उनका गेम खेला करता था.

हालांकि, अभी गेम की बात की पुष्टि पूरी तरह से नहीं हुई है. पुलिस ने बताया कि मौत के कारणों की जांच की जा रही है, जबकि विश्वसनीय सूत्रों की बात करें तो बताया जा रहा है कि बच्चा पब्जी गेम खेला करताथा. छात्र की मौत के पीछे कहीं न कहीं पब्जी गेम का अहम भूमिका हो सकती है. बताया जा रहा है कि बच्चे के मोबाईल में भी पब्जी गेम लोड था.