शर्मनाक: बिहार में चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar503200

शर्मनाक: बिहार में चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि छौड़ी गांव में आठवीं कक्षा की छात्रा 15 वर्षीय नाबालिग लड़की शुक्रवार की दोपहर अपने घर में अकेली थी तभी चाचा घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया

पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है, जहां चाचा पर अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इस मामले की एक प्राथमिकी महिला थाना में दर्ज कराई गई है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि छौड़ी गांव में आठवीं कक्षा की छात्रा 15 वर्षीय नाबालिग लड़की शुक्रवार की दोपहर अपने घर में अकेली थी. आरोप है कि तभी उसी गांव में रहने वाले उसके चाचा घर में पहुंचे और अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए जिसके बाद आरोपी फरार हो गया. महिला थाना की प्रभारी नीलिमा कुमारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाना में दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

हालांकि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के बाद पीड़िता की स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

(इनपुट-आईएएनएस)