close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : गिरफ्तार आतंकी की निशानदेही पर गया में छापेमारी, विस्फोटक सामान बरामद

26 अगस्त को गया के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के पठान टोली में गुप्त सूचना के आधार पर बंगाल की एटीएस व एसटीएफ की टीम ने एक घर पर धावा बोल दिया.

बिहार : गिरफ्तार आतंकी की निशानदेही पर गया में छापेमारी, विस्फोटक सामान बरामद
छापेमारी के दौरान उपकरण भी बरामद. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयकुमार/गया : गिरफ्तार आतंकी की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान पुलिस को कई विस्फोटक पदार्थ और उपकरण मिले. इस दौरान गिरफ्तार आतंकी का सहयोगी भागने में सफल रहा. गया में बड़े आतंकी हमले की साजिश रची जा रही थी. गिरफ्तार आतंकी एजाज के निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी की थी.

बिहार का गया एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. उसकी वजह हैं आतंकी और उनके स्लीपर सेल्स. गया के अलग अलग क्षेत्रों के अल्पसंख्यक मुहल्ले में रहकर आतंकी संगठन को चलाने का काम किया जा रहा है. अभी तक कई आतंकी संगठन के कई आतंकियों को देश के दूसरे राज्यों की खुफिया पुलिस व एटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया है.

बीते 26 अगस्त को गया के बुनियादगंज थाना क्षेत्र के पठान टोली में गुप्त सूचना के आधार पर बंगाल की एटीएस व एसटीएफ की टीम ने एक घर पर धावा बोल दिया. इसके बाद यहां घंटों तक छानबीन की गई. इस दौरान संदिग्ध आतंकी मोहम्मद एजाज अहमद को गिरफ्तार किया, जो कि नाम बदलकर यहां रह रहा था.

गिरफ्तार आतंकी की निशानदेही पर ही पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान विस्फोटक सामान और उपकरण बरामद हुए. इस दौरान आतंकी का सहयोगी भागने में सफल रहा.

लाइव टीवी देखें-: