लखीसराय: दो पक्षों के बीच हुए विवाद किसान को लगी गोली, गंभीर अवस्था में पटना रेफर
Advertisement

लखीसराय: दो पक्षों के बीच हुए विवाद किसान को लगी गोली, गंभीर अवस्था में पटना रेफर

मारपीट के दौरान तीन राउंड फायरिंग भी की. फायरिंग में एक गोली भीम राम के पैर में लग गई. गोली लगने के बाद, सभी लोग वहां से भाग गए.

 जमीन विवाद में दो पक्षों में हुए विवाद में किसान के पैर में गोली लग गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में जमीन विवाद में दो पक्षों में हुए विवाद में किसान के पैर में गोली लग गई. इसके बाद, घायल को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, हलसी थाना क्षेत्र के कुमैठा में जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट के बाद गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल की पत्नी रजना देवी ने बताया कि, कुमैठा में उनकी जमीन है. जब वे लोग अपने खेत पर गए तो देखा कि, कुछ लोग सब्जियां तोड़ रहे थे.

इसके बाद, उनके पति भीम राम ने सब्जी तोड़ने से उन लोगों को मना करते हुए भगा दिया. साथ ही, सब्जी तोड़ने वालों से कहा कि, आगे से ऐसा मत करना. लेकिन सब्जी तोड़ने वाले दासो राम उनके पति को धक्का देकर वहां से भाग गया. फिर थोड़ी देर बाद आक्रोशित होकर दासो राम, दीपक राम, संजीव राम, राजेश राम आए और भीम राम के साथ मारपीट करने लगे.

मारपीट के दौरान तीन राउंड फायरिंग भी की. फायरिंग में एक गोली भीम राम के पैर में लग गई. गोली लगने के बाद, सभी लोग वहां से भाग गए. इधर, भीम के परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि, खेत जोतने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. दासो राम ने भीम राम के पैर में गोली मारी है. मामले की जांच की जा रही है. साथ ही, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.