शिवहरः बिहार के शिवहर जिले में एक दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया है. जिले के नगर थाना क्षेत्र के हरनाही पश्चिमी वार्ड 4 हत्या का मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपने दो नाबालिग बेटों की तलवार काटकर नृशंस हत्या कर दी. उसके बाद खुद पंखे से लटककर फांसी लगा ली. घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबरों के मुताबिक, सुकदेव पासवान नाम के व्यक्ति का रिश्ते में लगने वाली भाभी के साथ अवैध संबंध था. जिसके विरोध उसकी पत्नी कर रही थी. इस वजह से सुकदेव पासवान अपनी पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था. घर में इस बात को लेकर हमेशा हंगामा होता रहता था.



बताया जा रहा है कि बीते शनिवार शाम को भी इस बात के लिए ही हंगामा हो रहा था. इसी दौरान दोनों बेटों ने इसका विरोध किया और सुकदेव पासवान उलझ गए.


इसी दौरान सुकदेव ने अपने दोनों बेटों के साथ कमरे में बंद हो गया. और उन्हें तलवार से काटकर नृशंस हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद भी पंखे से लटकर फांसी लगा ली. जिससे उसकी भी जीवन लीला समाप्त हो गई. 


वहीं, हंगामें के दौरान पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची लेकिन तब तक घटना घट चुकी थी. बाद में दरवाजा तोड़कर पुलिस ने शव को बाहर निकाला. और शव को पोस्टमार्टम लिए सदर अस्पताल भेज दिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.