सहरसा: जमीनी विवाद में पिता ने की बेटे की हत्या, लंबे समय से चल रहा था विवाद

आरोप है कि शनिवार रात दिलखुश अपने चाचा संतोष यादव के साथ घर के बाहर सोया हुआ था, जहां देर रात पिता मंतोष यादव ने कुछ लोगों के साथ पहुंचकर दिलखुश को गोली मार दी.

सहरसा: जमीनी विवाद में पिता ने की बेटे की हत्या, लंबे समय से चल रहा था विवाद
अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सहरसा: बिहार के सहरसा जिले के सोनवर्षा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में एक पिता ने अपने पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, शाहपुर गांव के लालू टोला निवासी मंतोष यादव ने दो शादी की थी. 

पहली पत्नी के इकलौते पुत्र दिलखुश कुमार (17) से काफी दिनों से जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था. विवाद के बाद दिलखुश अपने पिता से अलग अपने दादा फूलेश्वर यादव और चाचा संतोष यादव के साथ रहता था. 

आरोप है कि शनिवार रात दिलखुश अपने चाचा संतोष यादव के साथ घर के बाहर सोया हुआ था, जहां देर रात पिता मंतोष यादव ने कुछ लोगों के साथ पहुंचकर दिलखुश को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

सोनवर्षा के थाना प्रभारी सुमन कुमार ने रविवार को बताया कि मृतक के दादा फूलेश्वर के बयान पर सोनवर्षा थाने में हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें मंतोष और उसकी पत्नी सहित पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.