बिहार: मुंगेर में जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, दो महिला समेत 6 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar644811

बिहार: मुंगेर में जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, दो महिला समेत 6 घायल

दोनों पक्ष की दो महिला समेत 6 लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दोनों पक्ष की दो महिला समेत 6 लोग घायल हो गए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर: बिहार के मुंगेर में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्ष की दो महिला समेत 6 लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
 
पूरा घटना मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र का लल्लू पोखर की है. जहां एक पक्ष मुन्ना पासवान और दूसरा पक्ष उमेश पासवान के बीच आधा कट्ठा जमीन पर अपने दावा को लेकर बहस शुरू हुआ जो बाद में मारपीट में बदल गया.

इस दौरान दोनों पक्षों के छह लोग घायल हो गए. घायल मुन्ना पासवान की पत्नी नंदनी देवी ने बताया कि उसके पति ने पंद्रह साल पहले मोहवतीया देवी से जमीन खरीदी थी लेकिन मोहोवतिया देवी की बेटी अब उस जमीन को अपने कब्जे में जबरन लेकर खाली करवाना चाहती है.

वहीं, दूसरे पक्ष के उमेश पासवान ने बताया कि मुन्ना पासवान को सिर्फ रहने के लिए जमीन दी थी. जमीन को बेचा नहीं गया था और न ही कोई कागज मुन्ना पासवान के पास है.

आज जब मोहवतीय देवी कोलकाता से आई तो दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन शुरू की.