close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में आग का तांडव, पटना सहित कई शहरों में भीषण आगजनी की घटना, एक की मौत

पटना के अलावा मुजफ्फरपुर में भी आगजनी की घटना हुई. एक पेट्रोल पंप के नजदीक खेत में आग लग गई. घटना कुढ़नी थाना के बलिया पेट्रोल पंप के पास की है. 

बिहार में आग का तांडव, पटना सहित कई शहरों में भीषण आगजनी की घटना, एक की मौत
बिहार के कई शहरों में भीषण आगजनी.

मुजफ्फरपुर : बिहार के विभिन्न हिस्सों में शुक्रवार को आग ने तांडव मचाया. राजधानी पटना सहित मुजफ्फरपुर, गोपालगंज और दरभंगा में शुक्रवार को आगजनी की घटना हुई. इन घटनाओं में भीषण क्षति हुई है. एक युवक के मरने की भी खबर है. सभी जगहों पर आग पर काबू पा लिया गया.

राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र स्थित स्लम बस्ती में भीषण आग लग गई. शॉर्टशर्किट की वजह से आग लगने की खबर सामने निकलकर आ रही है. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. इस घटना में लगभग 50 से अधिक घर जलकर राख हो गए. आग से झुलसने से एक युवक की मौत भी हो गई. इस घटना में लाखों रुपए का नुकसान हुआ.

पटना के अलावा मुजफ्फरपुर में भी आगजनी की घटना हुई. एक पेट्रोल पंप के नजदीक खेत में आग लग गई. घटना कुढ़नी थाना के बलिया पेट्रोल पंप के पास की है. आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी. इसके बाद आग पर काबू पाया गया.

दरभंगा के एक होटल में अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद तीन सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. तेज ब्लास्ट से होटला की दीवार टूट गई. इस घटना के बाद अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. ज्ञात हो कि शहर के दिल्ली मोड़ के पास स्थित चंदन होटल में यह घटना घटी.

इसके अलावा गोपालगंज में जेनरेटर के साइलेंसर से निकली चिंगारी से निजी अस्पताल के गोदाम में आग लग गई. वहीं, इस अगलगी में दो छोटा जेनरेटर और एक बड़ा जेनसेट पूरी तरह जल कर खाक हो गया. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी से आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया. इसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया. जब निजी क्लिनिक के गोदाम में आग लगी वहां एक दर्जन से ज्यादा मरीज भर्ती थे.