दरभंगा : बैखौफ अपराधियों ने उपप्रमुख के पति को गोलियों से किया छलनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar461083

दरभंगा : बैखौफ अपराधियों ने उपप्रमुख के पति को गोलियों से किया छलनी

24 घंटों के अंदर तीसरी बार हुए गोलीकांड से आक्रोशित लोगों ने दरभंगा-समस्तीपुर मुख्य पथ को अल्लपट्टी चौक के पास जाम कर हंगामा करने लगे.

उपप्रमुख के पति पर फायरिंग. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में बेखौफ अपराधियों ने 24 घंटों के अंदर तीसरी बार अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. बुधवार को देर शाम बहेड़ी के गीतांजलि लाइन होटल पर नकाबपोश बाइक सवार अपराधियों ने व्यापार मंडल के अध्यक्ष और सदर प्रखंड की उपप्रमुख पूनम देवी के पति लाल बिहारी यादव को गोलियों से छलनी कर दिया.

गोलीबारी की इस घटना में लाल बिहारी यादव के पेट में चार गोलियां लगी हैं वहीं, अरुण कुमार यादव को भी एक गोली लगी है. सभी का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

बताया जा रहा है कि लहेरियासराय-बहेड़ी पथ पर आनंदपुर बाजार स्थित गीतांजलि मिष्ठान भंडार पर नास्ता कर रहे लाल बिहारी यादव पर बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने गोलियां चलाईं. गोली मारने के बाद अपराधी बहेड़ी की तरफ भाग गए. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

fallback

वहीं, 24 घंटों के अंदर तीसरी बार हुए गोलीकांड से आक्रोशित लोगों ने दरभंगा-समस्तीपुर मुख्य पथ को अल्लपट्टी चौक के पास जाम कर हंगामा करने लगे. सदर डीएसपी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कर यातायात को बहाल किया. मिडिया से बात करते हुए सदर डीएसपी अनोज कुमार ने कहा कि अपराधी की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

ज्ञात हो कि दरभंगा बस स्टैंड में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर कुछ माह पूर्व हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई थी. उस हत्याकांड में लाल बिहारी यादव का मुख्य रूप से नाम सामने आया था. जिसके बाद से वह फरार था. लगभग एक महीना पहले जब दरभंगा पुलिस ने लाल बिहारी यादव के घर की कुर्की जब्ती करने लगी तो उसी समय लाल उसने पुलिस के समक्ष सरेंडर किया था. कुछ ही दिन पहले वह जेल से बाहर आया है.