बिहार चुनाव: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने RJD समर्थकों पर की अभद्र टिप्पणी, कहा...

 एक तरफ जहां वह वोटरों को रिझाने के लिए महिलाओं के साथ मिलकर धान की दमाही करती नजर आ रही हैं तो वहीं मंजू वर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बिहार चुनाव: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने RJD समर्थकों पर की अभद्र टिप्पणी, कहा...
पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने RJD के समर्थकों पर की अभद्र टिप्पणी. (फाइल फोटो)

पटना: चुनावी माहौल में एक बार फिर बिहार सरकार (Bihar Government) के पूर्व मंत्री सह चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू के उम्मीदवार मंजू वर्मा चर्चा में हैं . एक तरफ जहां वह वोटरों को रिझाने के लिए महिलाओं के साथ मिलकर धान की दमाही करती नजर आ रही हैं तो वहीं मंजू वर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह खुलेआम एक खास वर्ग के लोगों को कुकर्मी कहती नजर आ रही है. 

दोनों ही वायरल मामले को लेकर बेगूसराय में पक्ष प्रतिपक्ष के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है. दरअसल चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए की ओर से इस बार भी मंजू वर्मा को उम्मीदवार बनाया गया है . मंजू वर्मा को लेकर जहां इस संदर्भ में लोगों ने कहा मंजू वर्मा के पति शेल्टर होम के आरोपी रह चुके हैं और इसी मामले को लेकर जब मंजू वर्मा के पैतृक आवास पर छापेमारी की गई थी तो प्रतिबंधित कारतूस बरामद किए गए थे.

इस मामले में मंजू वर्मा एवं उनके प्रति चंद्रशेखर वर्मा को नामजद अभियुक्त बनाया गया था.  हालांकि मंजू वर्मा के अनुसार उक्त मामले में दोनों पति-पत्नी को आरोप मुक्त कर दिया गया है ,लेकिन वायरल वीडियो में जिस तरह से वह राजद और एक खास जाति विशेष के लोगों को कुकर्मी कहती नजर आ रही हैं वह राजनीति के गिरते स्तर को बयां कर रहा है. 

हालांकि वायरल वीडियो में मंजू वर्मा ने अपने आप को आरोप मुक्त बताते हुए कहा कि अगर भविष्य में भी सीबीआई के द्वारा  उन्हें आरोपी करार दिया जाता है तो वह अपने राजनीतिक जीवन से इस्तीफा दे देंगी.