close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: बेखौफ अपराधियों का तांडव, पूर्व प्रमुख की कार पर बरसाई गोली, एक की मौत

वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. घटना के  बाद आनन-फानन में विनोद चौरसिया को निजी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

बिहार: बेखौफ अपराधियों का तांडव, पूर्व प्रमुख की कार पर बरसाई गोली, एक की मौत
पूर्व प्रमुख पर बरसाई गोलियां. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सहरसा: बिहार के सहरसा (Saharsa) के बिहरा थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला. हथियारबंद अज्ञात अपराधियों ने कटैया प्रखंड के पूर्व प्रमुख की कार पर गोलियां (Firing) बरसाई, जिसमें पूर्व प्रमुख की हो गई. वहीं, कार में सवार प्रमुख के रिश्तेदार डॉ. नीलेश के हाथ में गोली लगी. आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर पुलिस के खिलाफ विरोध जताया.

दरअसल, घटना को लेकर बताया जाता है कि पूर्व प्रमुख विनोद चौरसिया और उनके साले डॉ. नीलेश कुमार कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे. इसी दौरान बिहरा थाना क्षेत्र के बिहरा बाजार के समीप अचानक बाइक सवार तीन से चार की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

अपराधियों ने अपनी गोली का निशाना पूर्व प्रमुख विनोद चौरसिया को बनाया. वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. घटना के  बाद आनन-फानन में विनोद चौरसिया को निजी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जबकि उनके साले डॉ नीलेश के कलाई में गोली लगी, जिसका इलाज चल रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है. हालांकि हत्या क्यों और किसने की, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन जिस तरह से बिहरा थाना क्षेत्र में आए दिन एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं घट रही हैं, उससे पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.