जमुई: दर्दनाक सड़क हादसे में चार मजदूरों की मौत, 9 गंभीर रूप से घायल

घटना के बाद मृतक के घरों में कोहराम मच गया है. वहीं, इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है.

जमुई: दर्दनाक सड़क हादसे में चार मजदूरों की मौत, 9 गंभीर रूप से घायल
गंगटा थाना क्षेत्र के गंगटा जंगल में यह सड़क हादसा हुआ है. (प्रतीकात्मक तस्वीर).

जमुई: बिहार के जमुई में दर्दनाक सड़क हादसे में लक्ष्मीपुर से काम कर लौट रहे चार मजदूरों मौत हो गई और नौ मजदूर बुरी तरह जख्मी हो गए. एक मजदूर की हालत बेहद गंभीर है जिसे भागलपुर मायागंज अस्तपताल में रेफर किया गया है. गंगटा थाना क्षेत्र के गंगटा जंगल में यह सड़क हादसा हुआ है.

घटना के बाद मृतक के घरों में कोहराम मच गया है. वहीं, इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. वहीं, एसडीओ संजीव कुमार सिंह ने मृतक मजदूर परिवारों को चार लाख रूपए अनुदान के रूप में दिया जाएगा. यह घटना गंगटा थाना क्षेत्र के सवा लाख बाबा स्थान के पास की है. 

मिली जानकारी के अनुसार जमुई के बगड्डी गांव में काली मंदिर की ढलाई कर जुगाड़ गाड़ी 13 मजदूर सोमवार देर रात लौट रहे थे. गंगटा थाना क्षेत्र के गंगटा जंगल में एक ट्रक के पीछे से धक्का मारने के कारण गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गया जिसमें चार मजदूरों की मौत जबकि 9 मजदूर घायल हो गए. 

देर से पुलिस प्रशासन को जानकरी मिलने के कारण पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची जहां से शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रक ड्राइवर घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहा. (इनपुट: प्रशांत)