close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः आकाशीय बिजली के गिरने से तीन बच्चों समेत चार की मौत

नालंदा में बुधवार को आए आंधी-तूफान और आकाशीय बिजली ने कहर बरपा है. आकाशीय बिजली गिरने से दो स्थानों पर एक तीन बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई.

बिहारः आकाशीय बिजली के गिरने से तीन बच्चों समेत चार की मौत
आकाशीय बिजली के गिरने से नालंदा में चार लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

नालंदाः बिहार में मौसम का मिजाज बदल गया है. दो दिनों से बिहार के कई इलाकों में बारिश हो रही है. वहीं, आंधी-तूफान से जीवन अस्त व्यस्त भी हुआ है. इस दौरान बुधवार को आकाशीय बिजली का कहर भी बरपा है. जिससे नालंदा जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में देर शाम आकाशीय बिजली गिरने से तीन बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई.

नालंदा में बुधवार को आए आंधी-तूफान और आकाशीय बिजली ने कहर बरपा है. नालंदा में दो जगहों से बुरी खबर आई है. बताया जा रहा है कि आकाशीय बिजली गिरने से दो स्थानों पर एक तीन बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति की मौत दीवार गिरने से हो गई.

बताया जा रहा है कि इस्लामपुर में आकाशीय बिजली और आंधी-तूफआन से दीवार गिर गया, जिसकी चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि एक अन्य इस घटना में जख्मी हो गया है.

वहीं, नूरसराय थाना इलाके के शेरपुर गांव में तीन बच्चे नदी में स्नान कर रहे थे. इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरी जिससे तीनों बच्चों की मौत हो गई. जबकि अजनौरा गांव में एक 50 वर्षीय व्यक्ति के ऊपर बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलने के बाद अंचलाधिकारी और थानेदार मौके पर पहुंचे और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए सभी मृतकों के परिजनों को आपदा प्रबंधन की ओर से चार-चार लाख रूपए का चेक देने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. इस घटना के बाद इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया है.