बिहार: मुश्किलों में फंसे तेजस्वी यादव, बिना इजाजत प्रदर्शन करने पर FIR दर्ज

आरजेडी के बंद के दौरान कल जबरदस्त हंगामा हुआ था. आरजेडी ने सीएए और एनआरसी के विरोध में शनिवार को बिहार बंद बुलाया था. तेजस्वी यादव के साथ आरएलएसपी के नेता उपेन्द्र कुशवाहा समेत 27 लोगों पर पटना के कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज हो गया है.

बिहार: मुश्किलों में फंसे तेजस्वी यादव, बिना इजाजत प्रदर्शन करने पर FIR दर्ज
तेजस्वी यादव समेत 27 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव मुश्किल में फंस गए हैं. तेजस्वी यादव समेत 27 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. यह मामला बिना इजाजत प्रदर्शन करने की वजह से दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि आरजेडी के बंद के दौरान कल जबरदस्त हंगामा हुआ था. आरजेडी ने सीएए और एनआरसी के विरोध में शनिवार को बिहार बंद बुलाया था. तेजस्वी यादव के साथ आरएलएसपी के नेता उपेन्द्र कुशवाहा समेत 27 लोगों पर पटना के कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज हो गया है.

आरजेडी के इस बंद के दौरान पटना में आरजेडी समेत उनके सहयोगी दल के द्वारा जमकर उपद्रव हुआ जिसके बाद अब तेजस्वी यादव और उपेन्द्र कुशवाहा समेत 27 विभिन दल के नेताओं पर कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं, पटना के लॉ एंड आर्डर एएसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया है कि कुल 27 लोगों को नामजद और सैकड़ों लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

इसमें आरजेडी, कांग्रेस, वीआईपी और भी पार्टी के नेतागण थे जो भी प्रदर्शन के दौरान मौजूद थे उन सभी पर एफआईआर किया गया है. इसमें आरजेडी के तेजस्वी यादव, जगदानंद सिंह, रालोसपा के उपेन्द्र कुशवाहा और भी कुछ नेताओं पर हुआ है. इसमें 147, 148, 149 और लाउडस्पीकर एक्ट का इन्होंने परमिशन नहीं लिया था. इसलिए हमलोगों ने कानूनी कार्रवाई की है. साथ ही अज्ञात लोगों को वीडियो फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जाएगी

वहीं, पत्रकारों के हमले मामले में भी यह साफ किया है की दो को चिन्हित किया गया है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छपेमारी की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.