कैमूर: प्रेमी के साथ मिलकर सहेली का किया अपहरण, फिरौती में मांगी मोटी रकम

 परिजनों ने 28 जनवरी को मोहनिया थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. वहीं, अपहृत छात्रा के मोबाइल से 28 जनवरी को 11 लाख रुपए की फिरौती की मांग करते की गई. 

कैमूर: प्रेमी के साथ मिलकर सहेली का किया अपहरण, फिरौती में मांगी मोटी रकम
मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने अपहरण कर गुत्थी सुलझा ली है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कैमूर: बिहार के कैमूर के मोहनिया थाना क्षेत्र के बम्हौर खास की छात्रा को उसकी सहेली ने हीं झांसे में लेकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपहरण कर लिया. मामला 27 जनवरी का है जब छात्रा घर से पढ़ाई करने के लिए मोहनिया आई थी.  देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर उसके पिता ने लड़की के मोबाइल पर लगातार फोन किया लेकिन उसका मोबाइल बंद मिला.

थक हारकर परिजनों ने 28 जनवरी को मोहनिया थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. वहीं, अपहृत छात्रा के मोबाइल से 28 जनवरी को 11 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई. फोन पर किसी लड़के की आवाज थी. 

उसके परिजनों ने इसकी सूचना मोहनिया थाने को दी. जहां मोहनिया पुलिस ने मोबाइल के सर्विलांस और टावर लोकेशन के आधार पर अपहृत लड़की को दुर्गावती थाना क्षेत्र के जनार्दन पुर से बरामद कर लिया तथा अपहरण में शामिल रहे उसकी सहेली और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. 

कैमुर एसपी मोहम्मद फारेगुदिन ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने अपहरण कर गुत्थी सुलझा ली है. अपहृत लड़की के मोबाइल सहित कुल 3 मोबाइल बरामद किया गया है. यह लोग पीड़िता के अपहरण के बदले में मिले हुए पैसों को आपस में बांटने की फिराक में थे. इन्होंने पहले भी ऐसा किया है कि इस बात की तहकीकात की जा रही है.