close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, पीड़िता की हालत नाजुक

पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है. पीड़िता को पीएमसीएच में रेफर किया गया है. एफएसएल की टीम घटनास्थल की जांच करेगी. 

बिहार: नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, पीड़िता की हालत नाजुक
पीड़िता को पीएमसीएच में रेफर किया गया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा: बिहार के छपरा में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है. पीड़िता को पीएमसीएच में रेफर किया गया है. एफएसएल की टीम घटनास्थल की जांच करेगी. 

इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है. आपको बता दें कि पीड़ित लड़की की हालत फिलहाल गंभीर हो चुकी है. बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच में रेफर किया गया है. 

 

पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है. पुलिस की व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल उठ रहे हैं. पुलिस का दावा जरूर रहता है कि सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किए गए हैं लेकिन ऐसी वारदात के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगते हैं. 

इतना ही नहीं नवादा और नालंदा में भी नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वहीं, आरजेडी नेता भाई बीरेंद्र का कहना है कि पुलिस का ध्यान सिर्फ शराबबंदी के नाम पर थाना प्रभारी करोड़ो रूपए कमा रहे हैं. सिर्फ मीटिंग करने से समस्या का निदान नहीं होगा. 

छपरा के एसपी का कहना है कि इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. कई जगह खबरें आ रही हैं कि गैंगरेप के बाद छात्रा के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला गया है लेकिन पीड़िता ने इससे इंकार किया है.