Gaya: खेत में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए प्रेमी युगल, ग्रामीणों ने मनाया 'उत्सव'
Advertisement

Gaya: खेत में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए प्रेमी युगल, ग्रामीणों ने मनाया 'उत्सव'

Gaya News: ग्रामीणों द्वारा खेत में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद प्रेमी युगल डर गए. इसके बाद ग्रामीणों ने निर्णय लिया कि दोनों युगल की शादी कराई जाए और फिर खेत में ही उनका विवाह करा दिया गया.

खेत में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए प्रेमी युगल. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gaya: बिहार के गया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के कोच प्रखंड के उतरेंन पंचायत के पाली टोला मुरारी बीघा के बधार में एक प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में ग्रामीणों ने पकड़ लिया. प्रेमी युगल को खेत में आपत्तिजनक स्थिति में देख ग्रामीणों ने शोर मचाया. इसके बाद ग्रामीण वहां पर इकट्ठा हो गए. 

वहीं, ग्रामीणों द्वारा खेत में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद प्रेमी युगल डर गए. इसके बाद ग्रामीणों ने निर्णय लिया कि दोनों युगल की शादी कराई जाए और फिर खेत में ही उनका विवाह करा दिया गया. ग्रामीणों ने खेत में ही माला और सिंदूर देकर युवक-युवती का विवाह करा दिया. 

ये भी पढ़ें-Bhagalpur: इश्क में बागी हुई 2 बच्चों की मां, पति को छोड़कर पुलिसकर्मी के साथ हुई फरार

 

इसके बादजब तक पुलिस को इसकी जानकारी मिली तब तक ग्रामीणों ने प्रेमी युगलों को शादी कराकर घर भेज दिया. पुलिस को पहुंचने पर उसे वहां कुछ नहीं मिला. अब इस मामले की पूरे इलाके में काफी चर्चा हो रही है. बता दें कि पहले भी बिहार सहित अन्य राज्यों से इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं.

(इनपुट-जय प्रकाश)