Bihar Politics: बीजेपी नेता ने नीतीश कुमार पर लगाए बड़ा आरोप, कहा- दोबारा जंगलराज की ओर धकेला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1327640

Bihar Politics: बीजेपी नेता ने नीतीश कुमार पर लगाए बड़ा आरोप, कहा- दोबारा जंगलराज की ओर धकेला

Bihar Politics: बिहार सरकार से बाहर होने के बाद बीजेपी नेता लगातार महागठबंधन सरकार पर लगातार हमलावर है. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Bihar Politics: बीजेपी नेता ने नीतीश कुमार पर लगाए बड़ा आरोप, कहा- दोबारा जंगलराज की ओर धकेला

कैमूर:Bihar Politics: बिहार सरकार से बाहर होने के बाद बीजेपी नेता लगातार महागठबंधन सरकार पर लगातार हमलावर है. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. कैमूर पहुंचे बीजेपी नेता राधा मोहन सिंह ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 2005 से पहले बिहार में जो जंगलराज था, नीतीश कुमार उसी से मुक्ति दिलाने के लिए 2005 में सत्ता में आए थे, फिर उन्होंने बिहार की जनता को फिर से उसी जंगलराज में उन्होंने धकेल दिया है. 

कैमूर की सभी सीटों पर जीत दर्ज 
बिहार में सीबीआई की एंट्री बैन के सवाल पर उन्होंने कहा कि लालू और उनके साथ जो लोग हैं. उनका कानून व्यवस्था पर विश्वास नहीं है. इसका यह सबसे बड़ा प्रमाण है. बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका जवाब सिर्फ नीतीश कुमार ही दे सकते हैं. जब नीतीश कुमार साथ नहीं थे, तब भी बीजेपी ने कैमूर की सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: तेलंगाना के सीएम केसीआर का बिहार दौरा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात

अच्छा हुआ अलग हो गए
पूर्व कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने बताया भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर जिला इकाइयों की बैठक हो रही है. भारतीय जनता पार्टी की जिला मूल इकाई की अलग-अलग बैठकें हो रही है. आने वाले समय में लोकसभा चुनाव में हम बिहार के सभी सीटों पर जीतेंगे और 2025 मे होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ही सरकार बनेगी. नीतीश कुमार जब हमारे साथ नहीं थे तो हमने सभी असेंबली सीटों पर जीत दर्ज की थी और जब वो साथ आए तो हम सभी सीटों पर हार गए. वह अलग हमसे हो गए हैं यह बहुत ही अच्छी बात है ,आगे हम सभी सीटों पर चुनाव जीतेंगे.

Trending news