राजद के प्रधान कार्यालय पर चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड का छापा, जानें कितने की नकदी मिली
Advertisement

राजद के प्रधान कार्यालय पर चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड का छापा, जानें कितने की नकदी मिली

Bihar News: नगर थाना क्षेत्र के फार्म स्थित मधुरम होटल में टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से लगभग 5 घंटे तक छापेमारी की. टीम को वहां से मात्र 50 हजार रुपए की नकदी मिली. दूसरी ओर छापेमारी के विरोध मं राजद कार्यकर्ताओं ने इसका जमकर विरोध किया. 

राजद के प्रधान कार्यालय पर चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड का छापा, जानें कितने की नकदी मिली

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी अब चरम पर पहुंच गई है. आज बुधवार को पहले चरण का चुनाव प्रचार भी खत्म होने जा रहा है और 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग होनी है. इस बीच बिहार के औरंगाबाद से राष्ट्रीय जनता दल के लिए एक बुरी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि औरंगाबाद में चुनाव आयोग की फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने राजद प्रत्याशी के प्रधान चुनाव कार्यालय पर छापेमारी कर नकदी और अन्य सामान बरामद किया है. राजद कार्यकर्ताओं ने इसका तीखा विरोध भी किया. 

पुलिस की टीम ने करीब 5 घंटे तक की छापेमारी
बता दें कि औरंगाबाद में फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने राजद प्रत्याशी अभय कुशवाहा के प्रधान चुनाव कार्यालय पर छापेमारी की. नगर थाना क्षेत्र के फार्म स्थित मधुरम होटल में टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से लगभग 5 घंटे तक छापेमारी की. टीम को वहां से मात्र 50 हजार रुपए की नकदी मिली. दूसरी ओर छापेमारी के विरोध में राजद कार्यकर्ताओं ने इसका जमकर विरोध किया. 

फ्लाइंग स्क्वाड ने सूचना के आधार पर की कार्रवाई
राजद कार्यकर्ताओं ने इस कायरतापूर्ण कार्रवाई बताते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि पार्टी का मनोबल तोड़ने और वोटरों के बीच भय पैदा करने को लेकर यह कार्रवाई की गई है. वहीं टीम का सहयोग कर रहे सदर एसडीपीओ ने बताया कि चुनाव से जुड़े फ्लाइंग स्क्वायड की टीम ने यह कार्रवाई की है. टीम को मिली सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को किए जाने की बात उन्होंने कही.
इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए- UPSC CSE Final Result: मां करती थी आंगड़बाड़ी में सेविका का काम, बेटे अफजल ने UPSC में मारी बाजी

 

Trending news