कैमूर:Fire In Post Office:  रविवार को कैमूर जिले के दुर्गावती बाजार में स्थित डाकघर में अचानक भीषण आग लग गई. जिसके बाद काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया. आग को बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग के 2 फायर बिग्रेड की गाड़ियों को घंटों मशक्कत करना पड़ा. आगजनी की इस घटना में पोस्ट ऑफिस के अंदर काउंटर सहित कंप्यूटर, लैपटॉप और कागजात जलकर खाक हो गए. रविवार का दिन होने के कारण पोस्ट ऑफिस बंद था. फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शॉर्ट सर्किट से आग
मौके पर पहुंचे डाक विभाग के कर्मचारी ने बताया कि कल शाम 5:00 बजे ऑफिस को बंद करके सभी अपने घर चले गए थे. आग लगने की जानकारी फोन पर सूचना मिली. जब तक हम मौके पर पहुंचे तब तक अग्निशमन विभाग के द्वारा दो फायर बिग्रेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए कार्य कर रही थी. आग इतनी भयावह थी कि ऑफिस में रखे सारे कागजात जलकर खाक हो चुके हैं. काउंटर और कंप्यूटर भी जलकर राख हो चुका है. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा. प्रधान डाक विभाग की टीम आ रही है जो भी नुकसान होगा इसका आकलन किया जाएगा.


ये भी पढ़ें- Bihar Monsoon: शेखपुरा में औसत से कम बारिश, महज 57 प्रतिशत हुई धान की रोपनी


मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया
वहीं आग बुझाने पहुंचे फायर बिग्रेड के अधिकारियों ने बताया है कि आग बहुत ही भयानक थी. इसकी जानकारी हमें पुलिस के द्वारा मिली. जिसके बाद तुरंत दो गाड़ी लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए. घंटों मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने से डाक घर में नुकसान ज्यादा है. अंदर मौजूद सभी कागजात जल गए. आग पर काबू पाने में 1 घंटे का समय लगा.