Gaya News: गया में कुएं की सफाई करने के दौरान 3 मजदूरों की दम, गांव में मातम का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428510

Gaya News: गया में कुएं की सफाई करने के दौरान 3 मजदूरों की दम, गांव में मातम का माहौल

Gaya News: वजीरगंज के चकसेव गांव में कुएं में सफाई के लिए उतरे तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. इस घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Gaya News: गया जिला के वजीरगंज प्रखण्ड के चकसेव गांव में आज शुक्रवार (13 सितंबर) की दोपहर एक दर्दनाक घटना घटी. जिसमे गांव के ही 3 युवकों की मौत हो गई है.मिली जानकारी के अनुसार गांव में एक कुएं की सफाई के लिए एक युवक कुएं में उतरा तभी कुएं के अंदर उसका दम घुटने लगा जिसे देख दो अन्य युवक उसे बचाने के लिए कुएं के अंदर गया जहां इनदोनो युवक का भी दम घुटने से अचेत हो कर गिर पड़ा. गांव के लोगो की इसकी जानकारी मिलने पर किसी तरह तीनों को बाहर निकाला. साथ ही डॉयल 112 को इसकी सूचना दी. 

डॉयल 112 की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों युवकों को वजीरगंज पीएचसी लेकर गई, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान ललन कुमार, सुभाष कुमार और टिंकू पांडे के रूप में हुई है. तीनों की उम्र 22 से 25 वर्ष बताई जा रही है. घटना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने तीनो युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेजा है. वहीं इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है.

ये भी पढ़ें- सावधान! बिहार के इन 27 जिलों में बिगड़ने वाला है मौसम, ठनका का अलर्ट जारी

ऐसा ही एक मामला पिछले महीने शेखपुरा जिले से सामने आया था. गवय गांव में पुराने कुएं में गिरने से एक किसान की मौत हो गई थी. पिता को बचाने के लिए उसका बेटा भी कुएं में कूद गया था. जिससे उसकी हालत भी बिगड़ गई थी. मौके पर पहुंची हथियामा थाने की पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से बाप-बेटे को कुएं से बाहर निकला गया था. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया था, जबकि बेटे को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया था. घटना को लेकर लोगों ने बताया था कि गांव के उत्तर दिशा में एक पुराना कुआं है. उस पर कोई भी मेड़ नहीं बनी हुई है. काम करने के दौरान राजकुमार आसंतुलित होकर कुएं में गिर गया था.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news