गया: बिहार के गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के आवासीय लिटिल लीडर्स पब्लिक स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली 6 वर्षीय बच्ची की स्कूल के संचालक विकास सिंह और उनकी पत्नी के द्वारा बेहरमी से पिटाई कर दी गई. जिसके बाद छात्र को स्कूल से बाहर निकाल दिया और छात्र स्कूल के बाहर दर्द में तड़पता हुआ सड़क पर पड़ा रहा. तभी सड़क से गुजर रहे गांव के एक ऑटो चालक ने बच्चे को उठाकर उसके घर पहुंचाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूसरे अस्पताल जाने के दौरान छात्र की मौत 
जिसके बाद उसके परिजनों ने छात्र को इलाज के लिए आनन फानन के सीएचसी में भर्ती कराया. जहां सीएचसी प्रभारी ने उसको मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. रेफर करने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की गई, लेकिन एंबुलेंस में डीजल नहीं होने से एंबुलेंस नहीं मिल सकी. वहीं निजी वाहन से अस्पताल आने के क्रम में बच्चे की मौत हो गई थी. जब छात्र मेडिकल पहुंचा तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 


पहले भी स्कूल संचालक ने की थी छात्र की पिटाई 
वहीं इस विद्यालय में पढ़ने वाले एलकेजी के छात्र सनी कुमार के साथ कुछ दिनों पहले पहाड़े में गलती होने पर स्कूल संचालक विकास सिंह के द्वारा छड़ी से पिटाई कर दी गई. जिससे उसका हाथ टूट गया. उसकी शिकायत करने पर संचालक ने इस घटना को नकार दिया. वहीं उसके बाद घायल छात्र का इलाज कराया गया जो अभी भी इलाजरत है. 


इस घटना के बाद से ये मामला पूरे इलाके में चर्चा में बना हुआ है. परिजनों के द्वारा इंसाफ की गुहार लगाई जा रही है. वहीं इस घटना के बाद से स्कूल में ताला जड़ा हुआ है. 


(इनपुट-जय प्रकाश कुमार) 


यह भी पढ़े- Congress President Election: केएन त्रिपाठी बोले- पार्टी का निर्देश था कोई भी लड़ सकता है चुनाव, तभी मैंने लिया फैसला