OMG: एक साल के बच्चे ने सांप को पकड़ा और चबाकर मार डाला, हैरत में डॉक्टर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2393944

OMG: एक साल के बच्चे ने सांप को पकड़ा और चबाकर मार डाला, हैरत में डॉक्टर

Child Chewed Snake in Gaya: बिहार के गया से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिस पर विश्वास करना काफी मुश्किल है. दरअसल, गया में एक साल के बच्चे ने सांप के बच्चे को चबा-चबाकर मार डाला. हालांकि खास बात यह है कि बच्चे को कुछ नहीं हुआ. जानें पूरा मामला... 

OMG: एक साल के बच्चे ने सांप को पकड़ा और चबाकर मार डाला, हैरत में डॉक्टर

गयाः Child Chewed Snake in Gaya: बिहार के गया के फतेहपुर थाना क्षेत्र के जमुहार गांव से हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. जिसके बारे में सुनकर लोगों के साथ-साथ डॉक्टर भी हैरत में आ गए है. दरअसल, राकेश कुमार के एक साल के बच्चे रियांश अपनी छत पर ही खेल रहा था, तभी एक सांप का बच्चा छत पर पहुंच गया. सांप के बच्चे को रियांस ने खिलौना समझ लिया और उसे पकड़ लिया. 

बच्चे ने सांप को पकड़ा और खेलने 
जिसके बाद वे सांप के बच्चे के साथ खेलने लगा और देखते-देखते ही वह अपने मुंह में लेकर सांप के बच्चे को चबा-चबाकर मार डालता है. हालांकि जब बच्चे की मां की नजर बच्चे पर पड़ी तो वह हैरान हो गई और बच्चे के मुंह से सांप के बच्चे को बाहर निकाला. जिसके बाद फतेहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बच्चे को घर वाले लेकर पहुंचे. जहां बच्चे का डॉक्टर ने इलाज किया.

यह भी पढ़ें- Bharat Bandh: बिहार में कई जिलों में यातायात बाधित, पुलिस ने कई स्थानों पर किया लाठीचार्ज, जानें कहा कैसा रहा असर 

सोशल मीडिया पर बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल 
हालांकि डॉक्टरों ने कहा कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है और यह सांप जहरीला नहीं है. अक्सर बारिश के दिनों में यह सांप मिल जाते है. तब परिवार वालों ने राहत की सांस ली. दरअसल यह मामला बीते शनिवार का है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये पूरा मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र के जमुहार गांव का है. बच्चे ने खेल-खेल में सांप के बच्चे को मुंह में ले लिया था. बच्चे को क्या पता कि यह सांप है और उसके साथ खेलने लगा और खेलते-खेलते उसे मुंह में चबा-चबाकर बुरी तरह काट दिया. जिससे सांप के बच्चे की मौत हो गई. हालांकि सांप का बच्चा जहरीला नहीं था. इसी वजह से बच्चे को कुछ नहीं हुआ और वह स्वस्थ है. 
इनपुट- पुरूषोत्तम कुमार

Trending news