डीलर एसोसिएशन के प्रदर्शन के खिलाफ राजद विधायक ने खोला मोर्चा, कहा- प्रदर्शन से मैं घबराने वाली नहीं
Advertisement

डीलर एसोसिएशन के प्रदर्शन के खिलाफ राजद विधायक ने खोला मोर्चा, कहा- प्रदर्शन से मैं घबराने वाली नहीं

बिहार के नवादा से राजद के विधायक विभा देवी डीलर एसोसिएशन के खिलाप मोर्चा खोल चुकी हैं. दरअसल डील एसोसिएशन की तरफ से उनके खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है.

(फाइल फोटो)

नवादा : बिहार के नवादा से राजद के विधायक विभा देवी डीलर एसोसिएशन के खिलाप मोर्चा खोल चुकी हैं. दरअसल डील एसोसिएशन की तरफ से उनके खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है. जिसको लेकर नवादा विधायक विभा देवी ने जिला राजद कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि डीलर एसोसिएशन के प्रदर्शन से मैं घबराने वाली नहीं हूं. जब तक गरीबों को निर्धारित मात्रा के अनुसार अनाज नहीं मिलता है, तब तक मेरा आंदोलन जारी रहेगा. 

उन्होंने कहा कि डीलर एसोसिएशन के नेताओं से पूछना चाहती हूं कि जब डीलर प्रति यूनिट 5 किलो अनाज का वितरण कर रहे हैं तो जांच पत्र को वापस लेने की बात क्यों कही जा रही है. उन्होंने कहा कि डीलर एसोसिएशन के नेता और पदाधिकारी मेरे साथ जनता के बीच चलें, जहां दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. जिले में बहुत सारे डीलर हैं, जो ईमानदारी पूर्वक काम करते हैं, जिन्हें मैं धन्यवाद देती हूं लेकिन बहुत सारे ऐसे भी डीलर हैं जिनकी सांठगांठ बड़े-बड़े जनवितरण माफियाओं से है और वे लोग यथास्थिति बनाए रखना चाहते हैं जिसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. 

उन्होंने कहा कि जनता ने जब से मुझे जिम्मेदारी दी है, तब से लगातार भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ रही हूं और सरकार के जनहित योजनाओं को वंचित वर्ग तक पहुंचाने के लिए एड़ी चोटी एक कर रही हूं. उन्होंने कहा कि जन वितरण प्रणाली समेत अन्य जनहित योजनाओं को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की मुहिम में आम जनता मेरे साथ है. मुझे पता चला है कि डीलर के राज्य संगठन ने जांच बंद करने की मांग की है और मुझे माफी मांगने को कहा है तो मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि अगर किसी भी दबाव में आकर जांच कार्य को बाधित करने की कोशिश की गई तो मेरी लड़ाई और तीव्र होगी. जिसमें विधानसभा सत्र छोड़कर गांव-गांव तक पैदल मार्च और राजधानी तक पैदल मार्च शामिल होगा. 

आपको बताते चलें कि राजद विधायक विभा देवी के द्वारा जन वितरण प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर लगातार लड़ाई लड़ी जा रही है जिसको लेकर आज उन्होंने मीडिया के सामने आकर अपनी बात रखी है. 

(रिपोर्ट- यशवंत सिन्हा)

ये भी पढ़ें- बिहार के इस जिले में हुआ था होलिका दहन, बचे हैं यहां अभी भी ऐतिहासिक अवशेष

Trending news