Aurangabad News: स्कॉर्पियो की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत, 1 की हालत नाजुक
Advertisement

Aurangabad News: स्कॉर्पियो की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत, 1 की हालत नाजुक

Aurangabad News: औरंगाबाद में एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा स्कॉर्पियो की चपेट में बाइक के आने की वजह से हुआ.

औरंगाबाद में सड़क हादसा

Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद में 30 नवंबर, 2023 गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident in Aurangabad) हो गया. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. जबाकि, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक की हालत नाजुक बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा स्कॉर्पियो की चपेट में बाइक के आने की वजह से (Road Accident in Aurangabad) हुआ.

दरअसल, औरंगाबाद में बेकाबू स्कॉर्पियो की चपेट मे आकार 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई (Road Accident in Aurangabad)  है. वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. हादसा रफीगंज थाना क्षेत्र के अमीर बिगहा के पास का है. मृतकों की पहचान रवि और नीतीश के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि रितिक और नीतीश दोनों सगे भाई बाइक से अपने गांव बाजिदपुर जा रहे थे तभी अमीर बीघा के पास उनका एक साथी रवि मिल गया और तीनों सड़क किनारे बाइक खड़ी करके आपस मे बातचीत कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें:Patna News: डॉक्टर ने सफाई कर्मी से Video कॉल से कराई डिलीवरी, बच्चे की मौत

स्थानीय निवासी ने बताया कि जब यह सड़क किनारे बाइक खड़ी करके बात कर रहे थे, तभी तेज गति से आ रही एक स्कॉर्पियो ने तीनों को रौंद डाला और यह हादसा हो (Road Accident in Aurangabad) गया. तीनों को पास के अस्पताल मे आनन फानन में ले जया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया. जबकि रितिक की हालत गंभीर देखते हुए उसे गया रेफर कर दिया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया है और आगे की कार्रवाई मे जुट गई है.

रिपोर्ट: मनीष कुमार

Trending news