जहानाबाद: Road Accident: जहानाबाद में शुक्रवार का दिन हादसों से भरा रहा. जहां तीन अगल अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी हैं. पहली घटना जिले केघटना उमता-धरनई ओपी क्षेत्र के उमता गांव के पास की है. जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का इलाज फिलहाल रेफरल अस्पताल मखदुमपुर में कराया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं दूसरी घटना हुलासगंज थाना क्षेत्र के सुहानी बिगहा मोड़ की है. जहां सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक हुलासगंज थाना क्षेत्र के पुनीत बीघा गांव निवासी अनुज चौहान बताया जाता है. तीसरी घटना परसबिगहा थाना क्षेत्र के सिकरिया गांव के पास की है. जहां बाइक सवार एक महिला की बाइक से गिरकर मौत हो गयी. मृतक महिला अरवल जिले के परासी थाना क्षेत्र से मसदपुर गांव निवासी राजमती देवी बताई जाती है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला अपने जीजा के साथ बाइक पर सवार होकर अरवल से जहानाबाद आ रही थी. इसी दौरान सिकरिया गांव के पास असंतुलित होकर गिर गयी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.


बाइक से गिरने के बाद महिला को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. इधर जिले में एक ही दिन में हुए तीन घटना के बाद तीन अलग अलग थानों की पुलिस ने शवों को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस की टीम सभी मामलों की छानबीन करने में जुटी हुई है.


इनपुट- मुकेश कुमार


ये भी पढ़ें- Dengue In Patna: बिहार में डेंगू के डंक ने किया परेशान, पटना में मिले 100 से अधिक मरीज