Nawada Accident News: बिहार के नवादा जिले (Nawada Accident News) के नगर थाना क्षेत्र में एक बेकाबू ट्रक ने सड़क पर जा रहे मजदूरों को कुचल (Truck crushes five laborers in Nawada) दिया. इस घटना में तीन मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पुलिस के मुताबिक, कई मजदूर अन्य दिनों की भांति गुरुवार की सुबह मंडी में काम करने के लिए नवादा जा रहे थे. इसी दौरान गया की ओर से नवादा आ रहा एक अनियंत्रित ट्रक पांच मजदूरों को कुचलते हुए आगे निकल गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नवादा (Nawada Accident) के नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने आईएएनएस को बताया कि इस दुर्घटना (Nawada Accident) में तीन मजदूरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सभी मजदूर केवट नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें:सरना कोड पर सियासत: वादा करने से पहले बताना था कि केंद्र के बिना नहीं होगा- बीजेपी


मृतकों (Nawada Accident) की पहचान प्रह्लाद कुमार, समीर कुमार और आकाश कुमार के रूप में की गई है. उधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. बाद में पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर सड़क से हटा दिया.


इनपुट:आईएएनएस


ये भी पढ़ें: भोजपुरी में '6-6 गो मर्डर'...प्रमोद प्रेमी और नेहा राज के बीच आखिर चल क्या रहा है?