सर्पदंश के दर्द से तड़पती रही महिला, चाभी ढूंढते रहे डॉक्टर एवं अस्पताल कर्मी, हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1358881

सर्पदंश के दर्द से तड़पती रही महिला, चाभी ढूंढते रहे डॉक्टर एवं अस्पताल कर्मी, हुई मौत

जहानाबाद में सदर अस्पताल की लापरवाही रुकने का नाम नहीं ले रही है.

(फाइल फोटो)

जहानाबाद : जहानाबाद में सदर अस्पताल की लापरवाही रुकने का नाम नहीं ले रही है. सर्पदंश के दर्द से तड़प रही एक महिला मरीज को असप्ताल में दवा होते हुए भी इलाज के अभाव में मौत हो गई.  

महिला के शरीर में सांप का जहर फैलता रहा और डॉक्टर एवं अस्पताल कर्मी चाभी खोजते रहे 
महिला के शरीर में सांप का जहर फैलता रहा और डॉक्टर एवं अस्पताल कर्मी दवा रखे गोदरेज के चाभी ढूंढते रहे. इस बीच मरीज ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. महिला की मौत होते ही परिजन भड़क गए और हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा होता देख डॉक्टर, नर्स और अस्पताल कर्मी ड्यूटी छोड़कर मौके से भाग गए. डॉक्टर और अस्पताल कर्मी के भाग जाने से अन्य कई मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. इस दौरान कई जमीन पर तड़पते दिखे तो परिजन डॉक्टर को खोजबीन करते नजर आए. 

परिजनों का आरोप, सदर अस्पताल की लापरवाही के कारण गई जान 
परिजनों का आरोप है कि सदर अस्पताल के चिकित्सकों की लापरवाही के कारण है उनके परिजन की मौत हुई है, क्योंकि सर्पदंश की दवा सदर अस्पताल में रहते भी मरीज को नहीं मिल सकी और कर्मचारी ने चाभी ढूंढने में ही अपना समय बर्बाद कर दिया और अंत में मरीज ने दम तोड़ दिया. मृतक पाली थाना क्षेत्र के सैदाबाद गांव के मुंद्रिका यादव की पत्नी सरोजा देवी बतायी जाती है. 

इधर अस्पताल में हंगामे की खबर पाकर मौके पर दलबल के साथ नगर थाने की पुलिस पहुंच गई और काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. इस बाबत मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि हंगामा की सूचना पर पहुंचे थे इससे ज्यादा कुछ बोलने से वह बचते नजर आए.
(रिपोर्ट-मुकेश कुमार)

नवादा में वज्रपात से दो लोगों की मौत

खबर नवादा से है जहां वज्रपात होने से 2 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र की है. जहां काशीचक के रेवरा गांव में वज्रपात की चपेट में आ जाने से कांग्रेस मांझी की आठ वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी की मौत हो गई. कांग्रेस मांझी खेत में काम कर रहे थे. उसी दौरान बज्रपात हुई और पास में ही मौजूद रही उसकी 8 वर्षीय पुत्री चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

जबकि दूसरी घटना रजौली के डाटीतिल्हा गांव की है जहां रामप्यारे प्रसाद की मौत हो गई. वो भी खेत में काम कर रहे थे और वज्रपात की चपेट में आ जाने से मौत हो गई.  फिलहाल दोनों शव को पोस्टमार्टम करा उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. मौत के बाद दोनों के घर में मातम छा गया है.

ये भी पढ़ें- कटिहार में शराब तस्कर की हाजत में मौत बन गया सियासी मुद्दा, भाजपा का सरकार पर निशाना

Trending news