Jharkhand News: गढ़वा के जंगल में मिला महिला का कंकाल, सात दिनों से थी लापता, बेटी ने हत्या का आरोप लगाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2379173

Jharkhand News: गढ़वा के जंगल में मिला महिला का कंकाल, सात दिनों से थी लापता, बेटी ने हत्या का आरोप लगाया

Jharkhand News: झारखंड के गढ़वा जिले में जंगल से एक महिला का कंकाल बरामद किया गया है. फिलहाल महिला की पहचान कर ली गई है.

जंगल में मिला महिला का कंकाल

गढ़वा: गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बनसानी पंचायत के भुइयां भंवरिया टोला स्थित अकेलवा दामर जंगल में एक महिला का कंकाल मिलने से क्षेत्र में क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि महिला पिछले सात दिनों से अपने घर से लापता थी. मृत महिला की पहचान भुइंया भंवरिया टोला निवासी सकेंद्र भुइंया की 40 वर्षीय पत्नी सुमीत्री देवी के रूप में हुई. इसकी पुष्टि मृतका की बेटी मीरा देवी ने अपनी मां की साड़ी और पैर की गोदना से की.

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी कृष्ण कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव का पंचनामा करने के बाद अंत्यपरीक्षण हेतु गढ़वा भेजवाया. मृतका के बेटी मीरा देवी ने पुलिस को बताया कि श्रीबंशीधर नगर थाना क्षेत्र के राजापहाड़ी स्थित विशुनपुर के रहने वाला लेदू खां और मेरी मां सुमीत्री के बीच अच्छा तालमेल था, इसलिए उसका मेरे घर आना जाना लगा रहता था. बीते 5 अगस्त के शाम जब मेरी मां घर पर थी, तो लेदू खां अपनी लूना से आया तथा मेरी मां को शराब पिलाने के लिए घर से कुछ दूरी पर स्थित संतु राम के घर ले गया था. देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंची तो मेरे द्वारा अपने स्तर से काफी खोजबीन करने के बाद भी मेरी मां नहीं मिली.

उसने आरोप लगाया कि लेदू खां ने ही मेरी मां को जंगल में ले गया और हत्या करने के बाद शव को फेंक कर फरार हो गया है. उसने पुलिस को बताया कि जब मैं लेदू खां के मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की तो बीते सोमवार के रात से ही उसका मोबाईल स्वीच ऑफ बता रहा है. इस संबंध में थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होता है. पुलिस हत्या के मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

इनपुट- आशीष प्रकाश राजा

ये भी पढ़ें- Patna Flood: पटना में सड़क, मकान-दुकान हर जगह पानी-पानी, तेजप्रताप यादव ने शेयर किया वीडियो

Trending news