Giridih News: ऑटो से हो रही थी मवेशी की तस्करी, ग्रामीणों ने लगाई आग, पुलिस ने संभाला मोर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2262228

Giridih News: ऑटो से हो रही थी मवेशी की तस्करी, ग्रामीणों ने लगाई आग, पुलिस ने संभाला मोर्चा

Giridih News: गिरिडीह में ऑटो से मवेशी की तस्करी करने का भंड़ाफोड़ हुआ है. जिसके बाद ग्रामीणों ने ऑटो में आग लगा दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ऑटो से हो रही थी मवेशी की तस्करी

गिरिडीह: गिरिडीह में मवेशियों की तस्करी कर रहे गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. दरअसल नगर थाना क्षेत्र के मोहलीचुंआ के समीप शुक्रवार की शाम को एक मवेशी लदी ऑटो को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और ऑटो में आग लगा दी. इस घटना के बाद कुछ देर के लिए इलाके में तनाव जैसा माहौल उत्पन्न हो गया. हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद, मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो, पचंबा अंचल के इन्स्पेक्टर मंटू कुमार सदलबल मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया.

घटना के बारे में बताया जा रहा है की मुफस्सिल थाना की ओर से एक ऑटो काफी तेजी गति से शहर की ओर आ रहा था. जैसे ही ऑटो शहर के मोहलीचुंआ स्थित किरण पब्लिक स्कूल के समीप पहुंचा तो ऑटो चालक एक साइकिल सवार को ठोकर मार दी. इस घटना में साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद आस-पास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. जैसे ही लोगों ने ऑटो की तलाशी ली तो ऑटो में तस्करी के लिए ले जाये जा रहे एक मवेशी पाया गया. इस घटना के बाद ऑटो चालक और गाड़ी में सवार दो मवेशी तस्कर मौके पर से फरार हो गए.

घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया और स्थानीय लोगों ने ऑटो में सवार मवेशी को नीचे उतार कर ऑटो में आग लगा दी. घटना के बाद इलाके में कुछ देर के लिए अफरा - तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इधर घटना के बाद पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाकर ऑटो में लगी आग को बुझाया. घटना के बाद मौके पर लोगों की भिड़ उमड़ पड़ी, जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर सभी को खदेड़ कर भगाया. फिलहाल इलाके में मुफस्सिल और नगर थाना की पुलिस टीम कैंप कर रही है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक ने की BJP प्रत्याशी को वोट देने की पैरवी, ऑडियो वायरल होने के बाद दे रहे सफाई

Trending news