Giridih News : मजदूर संगठन समिति से जुड़े सदस्यों के घर NIA का छापा, एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2299101

Giridih News : मजदूर संगठन समिति से जुड़े सदस्यों के घर NIA का छापा, एक गिरफ्तार

Giridih News : एनआईए की इस छापेमारी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. टीम ने मधुबन थाना क्षेत्र के बिरनगढा में मजदूर संगठन समिति से जुड़े सुरेश तुरी, खोटाटांड में द्वारिका राय और अजीत राय के साथ हटियाटांड़ में मजदूर संगठन समिति के सचिव मनोज महतो के साथ-साथ दलानचकखरी के अलावे कई गांवों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है.

Giridih News : मजदूर संगठन समिति से जुड़े सदस्यों के घर NIA का छापा, एक गिरफ्तार

गिरिडीह: गिरिडीह में बुधवार की सुबह एनआईए की टीम ने दबिश डाली है. एनआईए की टीम बुधवार की अहले सुबह नक्सल प्रभावित मधुबन थाना पहुंची और फिर थाना क्षेत्र के अलग - अलग गांव में छापेमारी की. टीम ने प्रतिबंधित मजदूर संगठन समिति से जुड़े नेताओं के घर पर छापेमारी की है. इस छापेमारी में एनआईए की टीम ने एक युवक को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि एनआईए की इस छापेमारी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. टीम ने मधुबन थाना क्षेत्र के बिरनगढा में मजदूर संगठन समिति से जुड़े सुरेश तुरी, खोटाटांड में द्वारिका राय और अजीत राय के साथ हटियाटांड़ में मजदूर संगठन समिति के सचिव मनोज महतो के साथ-साथ दलानचकखरी के अलावे कई गांवों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है.

साथ ही बता दें कि इस दौरान यहां एनआईए की टीम ने मधुबन से मजदूर संगठन समिति के सचिव मनोज महतो को गिरफ्तार करने के साथ-साथ कई लोगों को हिरासत में लिया है, जिससे कई बिंदुओं में पूछताछ कर रही है. यह पूरा मामला नक्सल संगठन से जुड़ा हुआ है.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

ये भी पढ़िए- Madhepura News: बीएनएमयू में रिजल्ट घोटाला को लेकर छात्र नेताओं ने जमकर की प्रदर्शन

 

Trending news