Jharkhand Politics: गिरिडीह में आजसू के ग्राम प्रभारी सम्मेलन में शामिल हुए सुदेश महतो, CAA पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2155238

Jharkhand Politics: गिरिडीह में आजसू के ग्राम प्रभारी सम्मेलन में शामिल हुए सुदेश महतो, CAA पर कही ये बात

Jharkhand Politics: गिरिडीह में आजसू के द्वारा ग्राम प्रभारी सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें सुदेश महतो भी शामिल हुए.

ग्राम प्रभारी सम्मेलन में शामिल हुए सुदेश महतो

गिरिडीह: आजसू पार्टी ने गिरिडीह लोक सभा सीट पर विजयी पताका लहराने का आगाज कर दिया है. पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो आज तोपचांची में आजसू पार्टी गिरिडीह लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. मंच पर सुदेश महतो के साथ गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, बोकारो विधायक लम्बोदर महतो मंचासीन हुए. बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. राजनीतिक पार्टियां जनता के बीच रहने का कोई मौका नही छोड़ना चाहती है.

बुधवार को तोपचांची के मेदैयाडीह स्टेडियम में आजसू पार्टी गिरिडीह लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए सुदेश महतो ने कहा कि लोस चुनाव को लेकर आजसू पार्टी ने प्रत्येक गांव में पिलर मेंबर तैयार किया गया है.यह पिलर मेंबर एनडीए की जीत को लेकर एक मजबूती प्रदान करेगा. पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की जेल यात्रा पर बेबाक बोलते हुए सुदेश महतो ने कहा कि जो जैसा कर्म करेगा उसी अनुसार फल भी मिलेगा.जेएमएम के शब्दकोष में विकास जैसा शब्द ही नही है.

सुदेश महतो ने आगे कहा कि हेमंत सोरेन को राज्य चलाने का अवसर जनता ने दिया पर उनके कार्यकाल में विकास इस राज्य से कोसो दूर रहा. ऐसे में जो विकास चाहते हैं वे लोग जेएमएम से कोई कनेक्ट रखना ही नहीं चाहते हैं. सीएए पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सुदेश महतो ने कहा कि पड़ोसी देशों में आज जो अपने देश के लोग अल्पसंख्यक के रूप में रह रहे हैं उनके साथ अत्याचार काफी हो रहे हैं. क्षतियां काफी हो रही है. उनके लिए यह सीएए लागू किया गया है और भारत सरकार की यह एक अच्छी पहल है.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Road Accident: सुपौल में बस और ऑटो की भीषण टक्कर, 6 स्कूली बच्चे घायल, एक की मौत

Trending news