गिरिराज सिंह बोले- 'राहुल गांधी के इशारे पर नवजोत सिंह सिद्धू दे रहे हैं बयान'

पटना के बापू सभागार में बीजेपी के मिलन समारोह में गिरिराज सिंह ने कहा कि दुश्मन की निगाह भारत पर है, इसलिए देश को एक करना है. 

गिरिराज सिंह बोले- 'राहुल गांधी के इशारे पर नवजोत सिंह सिद्धू दे रहे हैं बयान'
नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर गिरिराज सिंह ने साधा निशाना. (फाइल फोटो)

पटना : कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्दू के बयान पर केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू, राहुल गांधी के इशारे पर बयान दे रहे हैं. कांग्रेस वोट के लिए इस तरह का बयान दे रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि सिद्धू का बयान डेमोक्रेसी के लिए नहीं 'वोटोक्रेसी' के लिए है. उन्होंने कहा कि भारतीय सेना के शौर्य पर पूरा भरोसा है.

पटना के बापू सभागार में बीजेपी के मिलन समारोह में गिरिराज सिंह ने कहा कि दुश्मन की निगाह भारत पर है, इसलिए देश को एक करना है. उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि 2019 में फिर से एक बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं. पीएम मोदी 'सबका साथ, सबका विकास' के मंत्र पर चल रहे हैं.

दरअसल, पुलवामा आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर विवाद शुरु हो गया है. सिद्धू अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने कहा था, 'इस हमले का जिम्मेदार पूरा देश नहीं हो सकता. ये सही है कि इस हमले में जिनका हाथ है उन्हें सजा मिलनी चाहिए, लेकिन पूरा देश इसका दोषी नहीं.'

आज भी सिद्धू अपने बयान पर कायम हैं. उन्होंने कहा, 'मेरा जो भी स्टैंड है उसे कोई झुका नहीं सकता है, लेकिन उसको लाओ जिसने ये किया था, जिसने जवाबदेही ली. 1999 में कंधार जब हुआ था, उसे किसने छोड़ा था? आतंकवाद की कोई जाति नहीं, कोई कम्युनिटी नहीं, कोई कौम नहीं, इसलिए मैं अपने स्टैंड पर कायम हूं.'