झारखंड: लड़के ने शादी से किया इनकार तो लड़की ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

झारखंड में एक अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है. झारखंड के जामताड़ा जिले के एक गांव में प्रेम प्रसंग में एक बीए पार्ट 2 की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इसके बाद घरवाले और स्थानीय लोग भौचक्के रह गए हैं. घटना जामताड़ा जिले के कुंडहित थाना क्षेत्र बरमसिया की है.

झारखंड: लड़के ने शादी से किया इनकार तो लड़की ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
झारखंड: लड़के ने शादी से किया इनकार तो लड़की ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जामताड़ा: झारखंड में एक अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है. झारखंड के जामताड़ा जिले के एक गांव में प्रेम प्रसंग में एक बीए पार्ट 2 की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इसके बाद घरवाले और स्थानीय लोग भौचक्के रह गए हैं.

घटना जामताड़ा जिले के कुंडहित थाना क्षेत्र बरमसिया की है. बताया जा रहा है कि युवती का महेशमुंडा गांव के राहुल मंडल के साथ प्रेम प्रसंग था. जब इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो वे शादी की बात करने युवक के घर गए.

वहां युवक के परिजनों ने शादी से साफ-साफ इंकार कर दिया और युवक ने भी शादी से इनकार कर दिया. तभी से लड़की सदमे में थी और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

परिजनों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले को लेकर मृतका के भाई आकाश राणा ने अपनी बहन के मृत्यु का कारण राहुल मंडल को आरोपी बताते हुए थाने में आवेदन दिया है. 

वहीं पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि पूरा मसला प्रेम प्रसंग का है. मामले की जांच की जा रही है.