पटना: अपराधियों के हौसले बुलंद, साइड न देने पर दबंग ने ट्रक चालक पर चलाई गोली

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया.

पटना: अपराधियों के हौसले बुलंद, साइड न देने पर दबंग ने ट्रक चालक पर चलाई गोली
दबंग ने साइड न देने पर ट्रक चालक पर चलाई गोली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: आजकल सड़क पर कुछ सिरफिरे और सनकी वाहन चालक छोटी-छोटी बातों को लेकर किसी को जान से मारने से भी नहीं चूकते हैं. गाड़ियों के आपस में हल्का भी टकरा जाने से लेकर साइड न देने तक का विवाद इतना बढ़ जाता है कि लोग मरने-मारने पर उतारू हो जाते हैं. कभी पैसे की हनक, कभी पद का रुतबा, तो कभी अहम के कारण टकराव के बाद रोड-रेज की कई घटनाएं देश के हर हिस्से से आती ही रहती हैं.

ऐसा ही एक ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां रात दो बजे के आसपास गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के बाईपास पर स्थित बजाज शो रूम के पास साइड न देने पर कुछ लोगों ने ट्रक ड्राइवर को गोली मार दी. हालांकि गोली ड्राइवर के हाथ में लगी, जिससे उसकी जान बच गई. फिलहाल घायल का इलाज पीएमसीएच (PMCH) में चल रहा है. 

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. बेखौफ अपराधी बिना किसी भय के इस तरह की घटनाओं को धड़ल्ले से अंजाम दे रहे हैं.

बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है. वहीं, सरकार का कहना है कि पुलिस किसी भी अपराधी को बख्श नहीं रही है. 

Ravinder Singh, News Desk