Gopalganj Crime News: बिहार के गोपालगंज से बड़ा मामला सामने आया है. जहां 20 जोड़े लड़के और लड़कियों को गेस्ट हाउस से आपत्तिजनक स्थिति में पुलिय ने गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस ने तीन गेस्ट हाउस को भी सील कर दिया गया है. जहां अवैध रूप से प्रेमी युगल को रूम देना का काम किया जा रहा था. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अवैध रूप से प्रेमी युगल को दिया जाता था रूम 
गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र में थावे मंदिर के समीप गौरीशंकर गेस्ट हाउस, न्यू गौरीशंकर गेस्ट हाउस और शुभम गेस्ट हाउस में अवैध रूप से प्रेमी युगल को रूम देने का काम किया जा रहा था. इसकी शिकायत पुलिस को काफी समय से मिल रही थी. 


ये भी पढ़ें: बिरसा मुंडा एग्रो पार्क अव्यवस्थाओं का शिकार, निजीकरण के बाद बिगड़ी हालत, उठे सवाल


पुलिस की 3 गेस्ट हाउस पर छापेमारी
जिसके बाद थावे सीओ और थानाध्यक्ष के द्वारा अचानक इन तीनों गेस्ट हाउस पर छापेमारी कर 20 प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसमें कुल 40 लोगों को आपत्तिजनक हालत में तीनों गेस्ट हाउस के कमरे से पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. साथ ही तीनों गेस्ट हाउस के अलग-अलग कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं. 


ये भी पढ़ें: मुंगेर में सियार का आतंक, कुएं में गिरे 2 गीदड़, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू


3 मैरेज हॉल में रूम बुकिंग कर कराया जाता था गलत काम
सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि थावे में तीन मैरेज हॉल में रूम बुकिंग कर गलत काम कराया जा रहा था. जिसमें छापेमारी कर 20 जोड़ो को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिया गया है. साथ ही 5 संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है. उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. वहीं, पकड़े गए सभी लड़के और लड़कियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. 


इनपुट - मदेश तिवारी


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!