Bihar Job: बिहार में नौकरियों की बहार! तेजस्वी ने बताया BSSC अब 11,098 नहीं 12 हजार से ज्यादा पदों पर करेगी भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1896066

Bihar Job: बिहार में नौकरियों की बहार! तेजस्वी ने बताया BSSC अब 11,098 नहीं 12 हजार से ज्यादा पदों पर करेगी भर्ती

बिहार कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से भी बड़ी संख्या में इंटर लेवल वैकेंसी निकाली गई है. आपको बता दें कि सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए नौकरी पाने का यह अच्छा मौका है. बिहार कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से इंटर लेवल के 11098 पदों पर भर्ती निकाली गई है.

(फाइल फोटो)

Bihar Job: बिहार कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से भी बड़ी संख्या में इंटर लेवल वैकेंसी निकाली गई है. आपको बता दें कि सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए नौकरी पाने का यह अच्छा मौका है. बिहार कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से इंटर लेवल के 11098 पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिसका विज्ञापन विभाग की तरफ से जारी किया गया था. इस बहाली को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जो कहा उसे सुनकर नौकरी पाने के इच्छुक अभ्यर्थियों की खुशी और बढ़ जाएगी.

रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पहले ट्वीटर) के जरिए तेजस्वी यादव ने बताया कि बिहार कर्मचारी चयन आयोग दावा जिन 11098 पदों पर बहाली के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था उसे बढ़ाकर अब 12 हजार से ज्यादा कर दिया गया है. मतलब अब इस बहाली के जरिए 1200 से ज्यादा लोगों को नौकरी मिल पाएगी.

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पहले ट्वीटर) पर लिखा कि विज्ञापन में 1101 अतिरिक्त पदों को जोड़ा गया है और अब कुल 12199 पद पर बहाली की जाएगी. ऐसे में विज्ञापन में बदलाव भी किया गया है. इसके लिए बिहार कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है. इसके लिए आवेदक ऑनलाइन 11 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं. अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करने के लिए विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट onlinebssc.com पर जाना होगा. आवेदन की प्रक्रिया 27 सितंबर से शुरू हो गई है.

इस वैकेंसी के लिए आपको विभाग की वेबसाइट पर जाकर ज्यादा जानकारी के लिए ADVT.NO.-02/23 देखना होगा. यहीं से आप इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करने के साथ ही परीक्षा शुल्क भी भर सकते हैं. साथ ही जरूरी दस्तावेज भी यहीं अपलोड करना होगा.

ये भी पढ़ें- कब मिलेगा बिहार के नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा, जानिए तेजस्वी की जुबानी

Trending news