Bihar News: 12 साल बाद प्रिंसिपल के पदों पर निकली भर्ती, जानें कब से शुरू होगा आवेदन
Advertisement

Bihar News: 12 साल बाद प्रिंसिपल के पदों पर निकली भर्ती, जानें कब से शुरू होगा आवेदन

Bihar News: बिहार राज्य यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन (Bihar State University Service Commission) ने आवेदन करने की तारीख, प्रक्रिया और योग्यता जारी कर दी है.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar News: बिहार राज्य यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन (Bihar State University Service Commission) ने कॉलेज में नियमित प्रिंसिपल के 173 पदों पर नियुक्ति प्रक्रिया शुरू कर दी है. करीब 12 साल बाद यह वैकेंसी निकली गई है. इससे पहले साल 2012 में प्रिंसिपल के पद के लिए आवेदन (Application) निकाले किए गए थे. अब वह करीब-करीब रिटायर्ड हो चुके हैं. 

बिहार स्टेट सिटी सर्विस कमीशन ने(Bihar State University Service Commission) 15 नवंबर, 2023 दिन बुधवार को 173 पदों के लिए अधिसूचना जारी की है. इस अधिसूचना में बताया गया है कि शिक्षा विभाग और सरकार की रिक्वेस्ट के बाद बिहार के कई विश्वविद्यालयों के कॉलेजों में प्रिंसिपल के 173 पदों पर नियुक्ति आवेदन (Application) निकाले गए हैं. इसके लिए बेवसाइट https://bsusc.bihar.gov.in पर जाकर 31 जनवरी, 2024 तक की शाम तक आनलाइन आवेदन (Application) कर सकते हैं.

जानिए आवदेन करने की प्रक्रिया, डेट और योग्यता
बिहार राज्य यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन (Bihar State University Service Commission) ने आवेदन करने की तारीख, प्रक्रिया और योग्यता जारी कर दी है. साथ ही आवेदन करने की अंतिम तारीख भी आयोग ने जारी कर दिया है. हालांकि कब से आवेदन किए जा सकते हैं इसकी जानकारी आयोग बाद में बताएगा. आयोग की वेबसाइट पर कुल पदों की संख्या की सूचना अपलोड कर दी गई है. 

बिहार राज्य यूनिवर्सिटी सर्विस कमीशन (Bihar State University Service Commission) के सचिव के अनुसार, आवेदन (Application) करने की तारीख, प्रकिया और योग्यता नियमावली समेत सभी जानकारी आयोग की बेवसाइट पर बहुत ही जल्द दी जाएगी. 

Trending news