close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव : बेनतीजा रही महागठबंधन की बैठक, जानें सीट शेयरिंग पर किस नेता ने क्या कहा

बैठक के बाद शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि किसी तरह का कोई कन्फ्यूजन नहीं है. सारे कंफ्यूजन को दूर कर लिया गया है. 

लोकसभा चुनाव : बेनतीजा रही महागठबंधन की बैठक, जानें सीट शेयरिंग पर किस नेता ने क्या कहा
महागठबंधन की पहले दिन की बैठक बेनतीजा रही. (तस्वीर- PTI)

पटना : महागठबंधन के घटक दलों के बीच बुधवार को दिल्ली में हुई बैठक बेनतीजा रही. इस बैठक में तेजस्वी यादव, शक्ति सिंह गोहिल, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा, मुकेश सहनी, अखिलेश सिंह, सदानंद सिंह और अर्जुन राय शामिल हुए थे. बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि तमाम लोग इकट्ठा हैं. एक साथ हैं. हम चाहते हैं कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सरकार को सत्ता से बेदखल करें.

वहीं, बैठक के बाद शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि किसी तरह का कोई कन्फ्यूजन नहीं है. सारे कंफ्यूजन को दूर कर लिया गया है. हम सभी साथ हैं और हम चाहते हैं कि हमारा महागठबंधन ऐसे ही मजबूत रहे.

बैठक के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने जी मीडिया से खास बातचीत में कहा, 'हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है. किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है. किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. हमारा गठबंधन बहुत मजबूत है. जल्द ही अपनी तमाम सीटों की घोषणा करेंगे.' कुशवाहा ने दावा किया कि 48 घंटे के अंदर इसकी घोषणा होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता और हमारे नेताओं के मन में कोई शंका नहीं है. महागठबंधन ही सबसे बेहतर विकल्प है.

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा, 'महागठबंधन में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी. हमने तमाम दिक्कतों को दूर कर लिया है. हमने साफ तौर एक-एक सीट पर सभी लोगों के मन माफिक काम किया है. तमाम साथी खुश नजर आ रहे हैं.' दरभंगा सीट को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे लड़ने के लिए कई सीटें हैं. जल्दी ही इसकी घोषणा की जाएगी.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि जितने भी दल इस बैठक में शामिल हुए थे उनकी तमाम परेशानियों को दूर कर लिया गया है. जो दल बैठक में नहीं थे उनके बारे में हम बाद में विस्तार से बात करेंगे. उनका इशारा लेफ्ट की तरफ था. वहीं, शरद यादव की पार्टी का प्रतिनिधित्व कर रहे अर्जुन राय ने कहा कि सबकुछ बिल्कुल ठीक कर लिया गया है. महागठबंधन में ऑल इज़ वेल है.