close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शर्मनाकः दादा ने की पोती के साथ हैवानियत, घटना के बाद आरोपी फरार

12 वर्षीय नाबालिग से रिश्ते में लगने वाले दादा ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

शर्मनाकः दादा ने की पोती के साथ हैवानियत, घटना के बाद आरोपी फरार
गोपालगंज में नाबालिग से रिश्तेदार ने दुष्कर्म किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में रिश्ते को शर्मसार घटना सामने आई है. 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. वहीं दुष्कर्म का आरोप पीड़िता के रिश्ते में लगने वाले दादा पर ही लगा है. पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहा उसका मेडिकल कराया जा रहा है. जबकि आरोपी दादा फरार है.

घटना कुचायकोट के रामपुर खरेया गांव की है. घटना के बाद से ही आरोपी दादा फरार है. जानकारी के मुताबिक 12 वर्षीय बच्ची शौच के लिए बीती रात करीब 11 बजे घर से बाहर जा रही थी. इसी दौरान नाबालिग बच्ची का उसके ही पटीदारी में 56 वर्षीय बुजुर्ग दादा ने गमछे से उसका मुह ढक लिया और अपने घर में दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया.

पीड़िता जब एक घंटे के बाद भी अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. खोजबीन के दौरान वह अपने घर के पड़ोसी दादा के कमरे में बेहोशी की हालत में मिली. घटना के बाद परिजन पीड़िता को अपने साथ घर लेकर आये. और इसकी जानकारी कुचायकोट पुलिस को दी.

कुचायकोट पुलिस ने सुचना मिलते ही आरोपी के घर की तलाशी ली. वह घटना के बाद से ही फरार है. इस मामले में कुचायकोट पुलिस बुजर्ग आरोपी के परिजनों से पूछताछ कर रही है. 

कुचायकोट थानाध्यक्ष रितेश कुमार ने बताया की इस मामले में महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. इसके साथ मेडिकल के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम चन्द्रिका साह है. वह पटीदारी में पीडिता का दादा है. आरोपी की गिरफ़्तारी को लेकर जगह जगह छापामारी की जा रही है.