लॉकडाउन की वजह से कैंसिल हुई शादी, दुल्हा बुलेट से अकेले आया ससुराल और...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar675898

लॉकडाउन की वजह से कैंसिल हुई शादी, दुल्हा बुलेट से अकेले आया ससुराल और...

रोहतास में दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने बुलेट से पहुंच गया, तथा शादी करके बुलेट से ही दुल्हन को साथ ले गया.

दुल्हा अकेले आया और शादी करके बुलेट से ही दुल्हन को साथ ले गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सासाराम: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में लागू लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से, जहां समस्त कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है. इस बीच, एक प्रेमी युगल ने बड़े दिलचस्प अंदाज में शादी रचाई. दरअसल, रोहतास के डेहरी से बड़ा ही दिलचस्प वाक्या सामने आया है.

यहां एक दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने बुलेट से पहुंच गया, तथा शादी करके बुलेट से ही दुल्हन को साथ ले गया. जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद के बारुण निवासी मनोज का मानवी से पिछले 4 सालों से प्रेम संबंध चल रहा था. इसके बाद, प्रेम परवान चढ़ा तो, दोनों परिवार के राजी से 25 अप्रैल को विवाह का दिन तय हुआ.

शादी के कार्ड भी छप गए. रिश्तेदारों, सगे संबंधियों और मित्रों को न्योता भी भेज दिया गया. लेकिन इसी बीच लॉकडाउन ने मानों इन प्रेमी युगल के अरमान पर पानी फेर दिया हो. इस बीच, जब समस्त वैवाहिक कार्यक्रम स्थगित होने लगे. तब मनोज शादी के दिन अपनी बुलेट बाइक से अकेले ही, शादी करने अपनी दुल्हनिया के यहां पहुंच गए.

 ये भी देखें....

चंद परिवार के लोगों के बीच सादे रस्मों-रिवाज के बीच शादी संपन्न हुई. इसके बाद, फिर मनोज अपनी दुल्हनिया को बुलेट से लेकर गए. वहीं, लॉकडाउन में हुए इस बुलेट वाली शादी की आसपास के इलाके में चर्चा है. इससे पहले, बेगूसराय में भी एक प्रेमी युगल छुप-छुपकर लॉकडाउन के बीच मिला करते थे.

इसकी भनक जैसे ही गांव वालों को लगी, उन्होंने पंचायत बुलाकार दोनों की शादी करा दी. हालांकि, लॉकडाउन के दौरान हुई इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का खासा ख्याल रखा गया और दुल्हा-दुल्हन ने मास्क पहनकर एक-दूसरे को वर माला डाला.