Jharkhand में खेली गई 'खून' की होली, 1 परिवार के 5 लोगों की टांगी से काटकर निर्मम हत्या
Advertisement

Jharkhand में खेली गई 'खून' की होली, 1 परिवार के 5 लोगों की टांगी से काटकर निर्मम हत्या

Gumla Murder: घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है और सभी एक साथ पांच लोगों की हत्या से दहशत में हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी है.

एक परिवार के 5 लोगों की टांगी से काटकर निर्मम हत्या.

Gumla: Gumla Crime News झारखंड के गुमला जिलें के कामडारा थाना अन्तरर्गत बुरुहातु गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से सनसनी फैल गई. घटना के बाद पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. मृतकों में निकोदिन तोपनो (60), पत्नी जोसेफिन तोपनो (55), बेटा भीमसेन्ट तोपनो (35), बहू सिलबन्ति तोपनो (30), पोता अल्बिस तोपनो (5) शामिल हैं.

  1. एक परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या.
  2. अपराधियों ने पांच लोगों को टांगी से काटकर उतारा मौत के घाट.
  3. हत्या की जानकारी देने में कतरा रहे ग्रामीण.

 

घटना के पीछे आपसी विवाद!
जानकारी के अनुसार, घटना के पीछे आपसी विवाद है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि सभी लोगों की टांगी से काटकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है. वहीं, परिवार के सभी लोगों की एक साथ हत्या के बाद ग्रामीण भी मर्डर के कारणों की जानकारी देने से कतरा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Jharkhand: विश्वासपात्र नौकरानी ने किया ऐसा गलत काम, जानकर आप भी रह जाएंगे 'दंग'

घटना के बाद इलाके में मचा कोहराम
इधर, घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया है और सभी एक साथ पांच लोगों की हत्या से दहशत में हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी है. गौरतलब है कि झारखंड में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि राज्य में सत्ता परिवर्तन होने के बाद से अपराधी बेखौफ हैं और बिना भय के अपराध को अंजाम दे रहे हैं.

इसके साथ ही विपक्ष का आरोप है कि सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है. जबकि सत्तापक्ष का कहना है कि विपक्ष बिना वजह इस पर सियासत कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहा है. साथ ही पुलिस अपराधियों से कठोरता से निपट रही है.

ये भी पढ़ें-Garhwa News: मछली पकड़ने गए युवक का शव चार दिन बाद बरामद, मौत की यह वजह आई सामने

(इनपुट-रणधीर)